Shraddha Kapoor को टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठना पड़ गया भारी, ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार, वीडियो हुआ वायरल…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Shraddha Kapoor : सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। श्रद्धा कपूर ने बहुत ही कम फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर को ऐसे बिठाया गोद में और फिर बन गईं एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर को गोद में ऐसे बिठाया और फिर एक्ट्रेस बन गईं उफ़ पल का शिकार हो मुस्कान पर दिल हार जाता है. श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। लोग इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

टाइगर और श्रद्धा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं
आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और टाइगर दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन किसी ना किसी लाजवाब पोस्ट से अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा की हर तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. अब ऐसे में इन दिनों श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जो वीडियो वायरल हुआ है वह हाल का नहीं, काफी पुराना है। इस वीडियो को श्रद्धा के एक फैन पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के लिए शॉर्ट ड्रेस पहनकर टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठना मुश्किल हो रहा था।

यहां देखें श्रद्धा कपूर का ऊप्स मोमेंट वीडियो

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट The Sheikpura पर अपलोड किया गया है, यह वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो रहा है, श्रद्धा और टाइगर का ये फनी मोमेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लव रंजन की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने जा रही है और इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं। फिल्म 2023 में होली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में नजर आएंगे. यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। वहीं, वह आखिरी बार विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे, उनकी यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button