Siddharth Malhotra and Kiara Advani फरवरी में करेंगे शादी, वेन्यू भी हुआ फाइनल

Siddharth Malhotra and Kiara Advani के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल फरवरी में शादी करने जा रहा है। वेडिंग वेन्यू से लेकर वेडिंग डेट तक रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं। माना जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ फरवरी के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को होगी।
ईटाइम्स की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, वहीं 4 और 5 फरवरी को प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे. जहां उनके करीबी रिश्तेदार और फैमिली मेंबर्स शामिल होंगे.

कियारा-सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की की तरह सिद्धार्थ और कियारा ने भी अपनी शादी के लिए शाही महल को चुना है. इतना ही नहीं, कपल की शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक के सारे फंक्शन पैलेस के अंदर ही रखे जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि 3 फरवरी को एक सुरक्षा दल जैसलमेर भेजा जाएगा. दोनों की शादी के फंक्शन राजस्थान के आलीशान जैसलमेर पैलेस होटल में होंगे। हालांकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कियारा सिद्धार्थ ने साथ में मनाया न्यू ईयर
कियारा और सिद्धार्थ को 29 दिसंबर को शादी की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तभी से फैन्स कयास लगा रहे थे कि ये कपल साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेगा। अब हाल ही में एक फोटो सामने आई है, जिसमें सिड और कियारा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, नीतू कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि ये कपल दुबई में अपना खास न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहा है।

‘शेरशाह’ में साथ काम कर चुके हैं सिद्धार्थ और कियारा
सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे. यह सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं.

Source: Internet