इस E-Bike के फीचर्स देख हो जाएंगे फिदा, 307 Km की रेंज, 150 Kmph की टॉप स्पीड

Ultraviolatte F77 Space edition : देश की इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी अल्ट्रावॉयलेट ने अपनी एक और प्रीमियम मोटरसाइकिल इंडिया में लॉन्च कर दी है! ये F77 का ही नया स्पेस एडिशन है. इसे मोटरसाइकिल के टॉप वेरिएंट के तौर पर लॉन्च‌ किया गया है। मोटर साइकिल के लुक को कंपनी ने पूरी तरह से बदल दिया है। इसमें कई तरह के फीचर्स भी दिए हैं. वहीं मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड और रेंज इतनी है कि आप किसी भी पेट्रोल बाइक को इसके सामने भूल जाएंगे। वहीं लुक्स में ये किसी भी नैकेड बाइक को कड़ी टक्कर देगी। मोटरसाइकिल को नई सफेद पेंट स्कीम के साथ ऑफर किया जा रहा है।  इसकी कीमत की बात की जाए तो ये 5.60 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब है। अल्ट्रावायलेट एफ 77 से इस नए स्पेस एडिशन की कीमत करीब 95 हजार रुपये अधिक है। वहीं बताया ज रहा है कि मोटरसाइकिल का प्रोडक्‍शन केवल 10 यूनिट का ही होगा। ऐसे में यदि आप भी इस मोटर साइकिल को लेने का प्लान कर रहे हैं तो तुरंत बुक करवाना ही एक तरीका है. मोटरसाइकिल की बुकिंग कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर की जा रही है.

आ गई देश की पहली 300 km रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक, 23 से  बुकिंग शुरू, अगले महीने होगी लॉन्च - ultraviolette f77 bike electric sports  bike with 307 km range

क्या है शानदार बदलाव
स्पेस एडिशन में कंपनी ने नए टैंक ग्राफिक्स इसी के साथ एयरोडायनैमिक शेप में बाइक को व्‍हील कवर्स भी दिए हैं जो शानदार लुक देते हैं. इसी के साथ यूनीक एलिमेंट के तौर पर बाइक में एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमीनियम से बनी सिंगल ब्लॉक की का इस्तेमाल किया गया है. मोटरसाइकिल में पिरेली डियाब्लो रोसो के स्पेशल ग्रेड रियर टायर दिए गए हैं।

ऐसी आटो मोबाइल्‍स से जुडी जानकारी के लिए betultalks.com को फालो करे-

Honda Car Price Hike – होंडा की कारें सितंबर से होंगी महंगी, जाने क्यों बढ़ रही कीमत

Apple iPhone यूजर्स भूल कर भी ना करें ये गलती