Tech News : क्‍या Facebook चलाने के लिए अब पैसे देने होंगे? जानें

Tech News, Facebook Story, Facebook , Business news in hindi, , Mark zuckerberg, Social media, Meta CEO ,, CEO Mark Zuckerberg, FB Layoff, Resign,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Tech News :- Meta ने कुछ उपयोगकर्ता को बडा जोरदार झटका दिया है! मेटा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक यूजर्स के लिए एड-फ्री पेड सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। बता दें, काफी समय से अटकलें थीं, कि मार्क जुकरबर्ग प्लान्स पेश कर सकता है। अब कंपनी ने इस कदम को उठा लिया है, Tech News फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए मेटा ने दो सेवाओं की सदस्या देगी। यह कदम यूरोपीय संघ के दबाव के बाद आया है। Facebook इसलिए यह ऑप्शन सिर्फ यूरोपीय यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

POFIL SI PEMBUAT FACEBOOK ~ CARI TAHU

कितनी होगी कीमत Tech News

इन प्लान्स की कीमत वेब पर 9.99 यूरो प्रति माह (लगभग 885 रुपये) और स्मार्टफोन (एंड्रॉइड और आईओएस) के लिए 12.99 यूरो प्रति माह (लगभग 1,145 रुपये) होगी. मेटा ने घोषणा की है कि वह यूरोप में 18 वर्ष से अधिक आयु के यूजर्स के लिए एड-फ्री फेसबुक और इंस्टाग्राम योजनाएं उपलब्ध कराएगी. ये प्लान्स स्विट्जरलैंड, यूरोपीय संघ और यूरोपीय आर्थिक क्षेत्र में उपलब्ध होंगी.

Tech News : क्‍या Facebook चलाने के लिए अब पैसे देने होंगे? जानें

Facebook Video Becomes A Focus on Video As User Base Grows | Digital Trends

भारतीयों के लिए क्या? Tech News

भारत में यूजर्स को उनके इंस्टाग्राम फीड पर विज्ञापन परोसना जारी रखेगा। लेकिन अगर ये सब्सक्रिप्शन प्लान्स EU में पॉपुलर होता है तो मेटा हो सकता है कि इस सर्विस को भारत में भी पेश कर दे,

यह कीमत कुछ लोगों को अधिक लग सकती है, लेकिन यह आकर्षक भी लग सकती है, एड फ्री फेसबुक और इंस्टाग्राम का मतलब है कि आपके फीड में कोई विज्ञापन नहीं होगा। इससे आप अपने दोस्तों और परिवार के पोस्ट पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, मार्क जुकरबर्ग ने बार-बार इस बात पर जोर दिया है कि उनका मानना ​​है कि एड फ्री है लेकिन यह यूजर्स के साथ-साथ कंपनी के लिए भी आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है।

टेक न्‍यूज” से जुडी जानकारी के लिए हमारे पेज betultalks.com को फॉलों व शेयर करें –

Flipkart Big Diwali Sale : इस दिन से शुरू हो रही सबसे बड़ी सेल, इन सामानों पर मिलेगा 70% तक डिस्काउंट

Wrong UPI Payment : गलत खाते में हो गया पैसा ट्रांसफर? ऐसे पाएं वापस! जाने पूरी जानकारी

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button