Lucky Signs on Feets : भाग्यशाली होते हैं वो लोग जिनके तलवों की बनावट हो ऐसी

Leg Palmistry, Leg palmistry in hindi, Feet Palmistry, Lucky Sign On Feet, Feet Palmistry Signs, Career Palmistry, Lucky Signs on Feets, Palmistry, Puja, Religion, Religion News In Hindi,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Lucky Signs on Feets : अक्सर लोग ज्योतिष शास्त्र में हस्तरेखाओं को अधिक महत्वपूर्ण मानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शरीर की अन्य विशेषताओं या विशेषताओं को देखकर भी आपका भाग्य या भविष्य निर्धारित किया जा सकता है? उनमें से एक है पैरों का रंग, बनावट और आकार आदि। Feets इसके साथ ही पैरों के निशानों से व्यक्ति के भविष्य और स्वभाव के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। आइए जानते हैं कि पैरों के आकार और निशानों से स्वभाव और भविष्य के बारे में कैसे पता लगाया जा सकता है।

तलवे में ऐसे निशान वाले होते हैं भाग्यशाली, हमेशा रहते हैं धनी - Palmistry samudra shastra these signs in feett sole makes your financially money rich tviss

लोग हाथ की रेखाओं को अधिक महत्व देते हैं, लेकिन अन्य शारीरिक लक्षणों से भी भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं। पैरों की बनावट, उनका रंग, आकार और उन पर बने निशानों को देखकर व्यक्ति के स्वभाव और उसके भविष्य के बारे में जाना जा सकता है। आइए आपको बताते हैं पैरों के ऐसे ही कुछ खास निशानों और आकार के बारे में ये खास बातें।

Lucky Signs on Feets : भाग्यशाली होते हैं वो लोग जिनके तलवों की बनावट हो ऐसी

Palmistry Women Foot Reading ऐसे पैरो वाली लड़कियां होती हैं बेहद भाग्यशाली, देवी लक्ष्मी की रहती है खूब कृपा

पैरों की बनावट से जानें व्यक्तित्व और भविष्य Lucky Signs on Feets

  1. यदि आपके तलवे गुलाबी रंग के हैं या खून की तरह लाल दिखते हैं तो ऐसे व्यक्ति को जीवन में हर सुख-सुविधा का आनंद मिलता है। इससे व्यक्ति को जीवन में ऊंचा मुकाम हासिल होता है।
  2. यदि किसी व्यक्ति के पैरों में कमल, शंख, धनुष, कमल, रथ, चंद्रमा, सूर्य गदा, बाण, पंखा, ध्वज या बाण जैसे चिह्न हों तो वह बहुत भाग्यशाली होता है।
  3. जिन लोगों के पैरों की उंगलियां दाहिनी ओर थोड़ी झुकी हुई, बराबर, आगे से गोल, मुलायम, एक-दूसरे से जुड़ी हुई और चिकनी और मुलायम होती हैं, वे लोग बेहद धनवान होते हैं।
  4. जिस स्त्री के तलवे कमल के समान लाल हों और पूरी तरह से फर्श को छूते हों, ऐसी स्त्री धनवान होती है। ऐसी महिला के जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है। ऐसी स्त्री से विवाह करने वाला व्यक्ति राजा के समान जीवन व्यतीत करता है।
  5. जिन लोगों की एड़ियां मुलायम, सुंदर और गोल होती हैं उन्हें जीवन में सभी सुख-सुविधाएं मिलती हैं। वहीं जिन लोगों की एड़ियां बड़ी होती हैं वे दीर्घायु होते हैं।
  6. जिन लोगों के पैर की उंगलियां टेढ़ी, सूखी, चपटी या फटी होती हैं, वे अशुभ माने जाते हैं।
  7. जिन पुरुषों के पैर पीछे से बहुत संकरे और आगे से बहुत चौड़े होते हैं या जिनके पैरों की उंगलियां दूर-दूर होती हैं, वे बहुत अशुभ होते हैं। ऐसे लोगों को जीवन में बहुत दुखों का सामना करना पड़ता है।

Sandhya Puja Ke Niyam : संध्या पूजा में कभी न करें ये गलतियां, सुख-समृद्धि की चाह है तो जान लें खास नियम

Important festivals 2024: वर्ष 2024 के प्रमुख व्रत एवं त्यौहार तथा उनकी तिथियाँ? यहां देखें…

Eating Rules: इस तरह खाने से बढ़ता है कर्ज, घर के बाहर खड़े रहते हैं लेनदार

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button