Betul Crime News : सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को लगाई आग

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Betul Crime News :- बैतूल गंज थाना क्षेत्र के हमलापुर में एक प्रेमी ने लिव इन में रह रही प्रेमिका पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। दिल दहला देने वाली इस घटना में प्रेमिका झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मलकापुर निवासी 22 वर्षीय युवती हमलापुर में रह रही थी। उसे उसके प्रेमी आर्य मालवीय निवासी अर्जुन नगर ने सोमवार की रात 11 बजे पेट्रोल डालकर जला दिया। रात में ही परिजनों द्वारा युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पीड़िता का आरोप है कि युवक विवाह करने के लिए दबाव बना रहा था। विवाह करने से मना किया तो उसने पेट्रोल डालकर जला दिया। पीड़िता ने बताया कि युवक रात के समय घर आया और उसने गेट पर पेट्रोल छिड़क दिया। पेट्रोल की महक आने पर वह उठी और गेट खोला तो वैसे ही आरोपी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी घटना में युवती लगभग 30 प्रतिशत झुलस गईं है।

Trending News In Hindi Girlfriend Failed In Exam Then Boyfriend Burned The School - Amar Ujala Hindi News Live - Trending News:परीक्षा में प्रेमिका हुई फेल, तो प्रेमी ने फूंक दिया स्कूल,

यह भी पढ़ें Betul Crime News : शराब की बोतल से गला काटकर महिला की हत्या

पहले भी मार चुका है चाकू (Betul Crime News)

पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी उसे शराब पीकर परेशान करता था और चाकू मार दिया था। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। जब पुलिस उसे थाने लेकर गई तो उसने माफी मांग ली और परेशान नहीं करने की बात कही थी। माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया था।

इसलिए नहीं करना चाहती शादी (Betul Crime News)

माफी मांगने के कुछ घंटे बाद ही उसने घटना को अंजाम दे दिया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी शराब पीता है इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहती है। युवती और आरोपी युवक पिछले एक वर्ष से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

यह भी पढ़ें : Betul News Today – साथ जीने-मरने की खाई कसम, प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, कीटनाशक पीते बनाया वीडियो

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (Betul Crime News)

इस संबंध में एसडीओपी बैतूल शालिनी परस्ते ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें मंगेतर ने किया शादी से इनकार तो युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button