Avatar 2 Box Office Collection: अवतार 2 नए रिकॉर्ड बनाते हुए फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1 अरब डॉलर पर पहुंचा

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Avatar 2 Box Office Collection : द वे ऑफ वॉटर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। अवतार ने कमाई के मामले में कई बेहतरीन फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. अवतार ने 1 अरब यानी करीब 8,28 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। आपको बता दें कि जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर कमाई के मामले में दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। अवतार 2 यूएस के बाहर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। फिल्म ने अब तक करीब 5,481 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। चीन में एक बार फिर कोरोना महामारी के बाद भी फिल्म ने इतनी कमाई की है.

अवतार 2 की कमाई जारी है
अवतार ने अब तक यूएसए और कनाडा में करीब 2,428 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. अमेरिका के लिए भारत शीर्ष 5 गैर-अमेरिकी बाजारों में शामिल हो गया है। भारत में अवतार को लेकर काफी क्रेज है। फिल्म ने भारत में अब तक 324 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि अवतार द वे ऑफ वॉटर की ओपनिंग भी शानदार रही थी. इसके साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही थी। अवतार जल्द ही सिर्फ हिंदी भाषा में ही 2100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगा।

Katrina And Vicky राजस्थान में मना रहे हैं छुट्टियां; Social Media पर शेयर की फोटो…

जेम्स तोड़ेंगे अपने ही अवतार का रिकॉर्ड
कमाई के मामले में फिल्म जिस तरह से आगे बढ़ती जा रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जेम्स कैमरून एक बार फिर अपने ही अवतार के रिकॉर्ड को तोड़ने की तैयारी में हैं. अवतार 2 में सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, स्टीफ़न लैंग, जोएल डेविड मूर, केट विंसलेट, विन डीज़ल और सिगोर्नी व्हिवर हैं।

Source : Internet

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button