Aloe Vera Vastu Tips : सिर्फ दमकती त्वचा ही नहीं, आपकी किस्मत भी बदल सकते हैं एलोवेरा

Aloe Vera Vastu Tips , Palmistry, Puja, Religion, Religion News In Hindi, Aloe Vera , Gardening tips, Rooftop Garden, Life Hacks,, insects, VASTU TIPS, VASTU SHASTRA, Vastu Tips For Home, top 10 vastu tips for home, vastu tips for home entrance, free vastu tips for home, vastu tips for home kitchen, vastu tips for home in hindi pdf, vastu shastra tips for good luck, vastu tips for happy home, home vastu tips in hindi,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Aloe Vera Vastu Tips : एलोवेरा को आयुर्वेद में जड़ी-बूटी के समान माना गया है। परन्‍तु एलोवरा न सिर्फ आपके स्‍वास्‍थ्‍य बल्कि Skin को भी अधिक फायदा प्रदान करता है, जिससे आपकी त्‍वचा हमेशा जवान और मुलायम बनी रहती हैं। vastu tips वहीं वास्तु शास्त्र में भी एलोवेरा का बहुत खास महत्व बताया गया है? वास्तु के अनुसार एलोवेरा के इन आसान उपायों को आजमाकर व्यक्ति अपनी तरक्की में आ रही बाधाओं को सरलता से दूर कर सकता है।

Tips To Get Rid Of Insects From Aloe Vera Plant | tips to get rid of insects from aloe vera plant | HerZindagi

तो चलिए जानते हैं एलोवेरा के कुछ सरल उपाय –

तरक्‍की के लिए एलोवेरा

अगर आप नौकरी में परेशानियां झेल रहे हैं, तो घर की पश्चिम दिशा में एलोवेरा का पौधा लगाएं इससे आपके जीवन में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं। इसके साथ ही घर परिवार में सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होता है और सुख समृद्धि आती है।

लव लाइफ के लिए ऐलोवेरा
अगर आपका अपने पति से हमेशा झगड़ा या मन मुटाव होता रहता है, तो आप अपने घर की पूर्व दिशा में एलोवेरा का पौधा जरूर लगाएं। इससे आपकी लव लाइफ और पारिवारिक जीवन में आपसी प्यार बढ़ता है और सारी समस्याएं दूर होती हैं।

Aloe Vera Vastu Tips : सिर्फ दमकती त्वचा ही नहीं, आपकी किस्मत भी बदल सकते हैं एलोवेरा

Tips To Get Rid Of Insects From Aloe Vera Plant | tips to get rid of insects from aloe vera plant | HerZindagi

आर्थिक समस्या के लिए
आप अगर आर्थिक रूप से बहुत कमजोर हैं, और घर में हमेशा धन की समस्या बनी रहती है तो ऐसे में आप अपने घर की बालकनी या बगीचे में एलोवेरा का पौधा लगाएं. इससे घर में पोजिटिविटी आती है और आपके मन में पैसा कमाने के नए-नए आइडियाज आएंगे। इसके साथ ही इससे आपका विचलित मन भी शांत होगा। 

इस दिशा में न लगाएं
एलोवेरा को घर में लगाना जितना शुभ होता है उतना ही अशुभ इसको घर की गलत दिशा में लगाना होता है, वास्तु शास्त्र के मुताबिक एलोवेरा पौधे को घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में भूलकर भी नहीं लगाना चाहिए। इससे आपको अशुभ परिणाम झेलने पड़ते हैं और घर में परेशानियां कम न होकर बढ़ने लगती हैं। 

“एस्‍ट्रो” से जुड़ी जानकारी के लिए betultalks.com को फॉलों व शेयर जरूर करें –

Lucky Signs on Feets : भाग्यशाली होते हैं वो लोग जिनके तलवों की बनावट हो ऐसी

Sandhya Puja Ke Niyam : संध्या पूजा में कभी न करें ये गलतियां, सुख-समृद्धि की चाह है तो जान लें खास नियम

Important festivals 2024: वर्ष 2024 के प्रमुख व्रत एवं त्यौहार तथा उनकी तिथियाँ? यहां देखें…

Eating Rules: इस तरह खाने से बढ़ता है कर्ज, घर के बाहर खड़े रहते हैं लेनदार

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button