Viral Video : लड़की को सड़क पर कार रोक कर Reel बनाना पड़ा भारी

Viral Video : इंटरनेट का आज का दौर और इंटरनेट की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है जहां लोग हर दिन नए ट्रेंड को फॉलो करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रेंड वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि लोग बीच सड़क पर अपनी गाड़ियां खड़ी कर देते हैं और तनाव पैदा कर देते हैं.

अब एक सोशल मीडिया यूजर लड़की को भी ऐसा ही कुछ करने के लिए मजबूर किया गया, जहां उसने अपनी कार के सामने छोटे-छोटे डांस मूव्स दिखाते हुए एक रील वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद लड़की को पुलिस ने भारी चालान काट दिया।

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए
दरअसल, यह वीडियो गाजियाबाद का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना साहिबाबाद थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर हुई. यहां इस लड़की ने रील बनाकर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे लड़की ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बीच सड़क पर ये हरकत की. जबकि इस दौरान सड़क पर वाहन नजर आ रहे थे और तेज ट्रैफिक था।

कड़ा चालान काटा
इस वीडियो के वायरल होते ही गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और लड़की पर 17 हजार रुपये का भारी जुर्माना लगाया गया. वीडियो में नजर आ रहा है कि वह लाल रंग की कार लेकर सड़क पर रुक जाती हैं और कार के सामने वह हरकत करने लगती हैं. एक बार वह लड़की आगे आकर पीछे चली जाती है। इस दौरान वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है।

Source – Internet