Yezdi ने 500cc Retro Bike का हुआ खुलासा…जानें कीमत और सब कुछ

रेट्रो बाइक के अलावा, डीलर इवेंट में येज़्दी स्ट्रीटफाइटर और येज़्दी एडवेंचर रैली प्रो फैक्ट्री-संशोधित बाइक का भी खुलासा किया गया।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Yezdi मोटरसाइकिल्स ने हाल ही में एक डीलर इवेंट में कुछ फैक्ट्री कस्टम मोटरसाइकिलों के साथ कुछ नई Yezdi बाइक्स का प्रदर्शन किया है। वीडियो में हम स्टेज पर खड़ी चार बाइक्स को साफ देख सकते हैं.

वीडियो में पहली बाइक येज़्दी रोडकिंग 500 प्रतीत होती है। बीएसए गोल्डस्टार के इंजन प्लेटफॉर्म के आधार पर, रोडकिंग 500 में 650cc इंजन का एक छोटा संस्करण, संभवतः 450-500cc वाला होने की संभावना है। इंजन लिक्विड-कूल्ड है क्योंकि बाइक में रेडिएटर भी है, और इंजन पर लगे पंख रेट्रो लुक के लिए हैं।

Ideal Jawa Yezdi RoadKing price, specs, mileage, colours, photos and reviews - Bikes4Sale

ALSO READ : Skoda Epiq Concept : छोटी Electric SUV के बारे में 5 बातें जो आपको जानना हैं जरूरी हैं

इसका रेक-आउट फ्रंट, गोल एलईडी हेडलाइट्स और संकेतक, ट्विन-पॉड कंसोल, बेंच सीट, साधारण साइड पैनल और बॉक्सी लेकिन चिकना ईंधन टैंक, मूल रोडकिंग के लिए एक श्रद्धांजलि है। इसके अलावा, बाइक में पीछे की तरफ एक टेलीस्कोपिक फोर्क और एक मोनोशॉक मिलता है। इसमें डुअल-चैनल एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। बाइक में पिरेली फैंटम स्पोर्ट्सकॉम्प टायर लगे हैं, जिसका फ्रंट 110-सेक्शन का दिखता है।

वीडियो में दूसरी बाइक 334cc इंजन वाली छोटी क्षमता वाली Yezdi Roadking का पूर्वावलोकन प्रतीत होती है। हमारी पिछली कहानी में बाइक का विवरण यहां देखें।

Yezdi Custom Streetfighter 334

तब हम Yezdi Scrambler के फ़ैक्टरी कस्टम स्ट्रीटफाइटर संस्करण को देख सकते हैं। बाइक में साइड पैनल पर ‘स्ट्रीटफाइटर 334’ ग्राफिक के साथ एक ताजा पेंट स्कीम है।

Yezdi Streetfighter 334 Leaked Ahead Of Launch In India

Yezdi स्ट्रीटफाइटर में 334cc इंजन, फ्यूल टैंक और बॉडी पैनल सहित कई घटक स्टॉक बाइक के समान हैं। Yezdi स्ट्रीटफाइटर 334 में एक चौड़ा हैंडलबार है जो अब चपटा और निचला है। इसमें बाईं ओर स्विचगियर के पास एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। कस्टम Yezdi स्ट्रीटफाइटर में रिब्ड सिंगल-पीस सीट भी मिलती है।

यह एक टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ ट्विन लॉन्ग-ट्रैवल गैस-चार्ज्ड शॉक्स से लैस है। बाइक में हाल ही में लॉन्च किए गए सिएट क्रॉसरोड ब्लॉक पैटर्न टायर की एक जोड़ी मिलती है। एग्जॉस्ट में हीट रैप्ड हेडर पाइप और लंबवत रखे गए ट्विन एंडकैन हैं।

Yezdi Adventure Rally Pro

वीडियो के अंत में, हम Yezdi एडवेंचर रैली प्रो (Yzdi AdvenX कहा जा सकता है) देख सकते हैं, जो Yezdi एडवेंचर का फ़ैक्टरी कस्टम संस्करण है। बाइक में नया टोपोग्राफिकल पेंट जॉब है। इसमें हैंडगार्ड के साथ ब्रेस्ड हैंडलबार और एडजस्टेबल स्टॉल्स के साथ प्रीमियम रियर-व्यू मिरर मिलते हैं।

Yezdi Adventure Price - Mileage, Colours, Images | BikeDekho
Yezdi Adventure Rally Pro

ALSO READ : Bajaj Pulsar N150 VS Pulsar 150 में कौन है बेहतर? जानिए फीचर्स और कीमत

येज़्दी एडवेंचर रैली प्रो में स्टॉक येज़्दी एडवेंचर के समान ही स्विचगियर है, जबकि स्प्लिट सीटें स्टॉक बाइक की तुलना में अधिक चिकनी हैं। इसमें सीट के नीचे बंजी हुक भी दिए गए हैं। बाइक नॉबी टायर्स के साथ स्पोक व्हील्स से लैस है।

हालांकि ये प्री-प्रोडक्शन और फ़ैक्टरी कस्टम संस्करण हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि अंतिम उत्पादन संस्करण कैसा होगा। तब तक, हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम आपके लिए उनके बारे में कोई भी समाचार और विकास सबसे पहले लाएंगे।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button