Whisky बनाने वाली कंपनी ने निवेशकों को कर दिया मालामाल, 1 साल में 1180 % का रिटर्न

Multibagger Stock 2024 :- Whisky बनाने वाली कंपनी ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. महज एक महीने में इस कंपनी के शेयरों ने निवेशकों का पैसा दोगुना कर दिया है. वहीं, एक साल पहले के चार्ट पर नजर डालें तो इस शेयर ने एक साल में 1180 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस कंपनी का नाम पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड (पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस) है। यह कंपनी Indri Whisky बनाती है.

पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर अभी भी 5 फीसदी के अपर सर्किट के साथ कारोबार कर रहे हैं। (Whisky)आज के अपर सर्किट के बाद कंपनी का शेयर 605.25 के स्तर पर पहुंच गया है.

व्हिस्की कंपनी का यह शेयर बना रॉकेट, एक साल में 1 Lakh बन गए 12 लाख - India  TV Hindi

Indri Whisky

5 दिन में शेयर 22 फीसदी बढ़ गया (Multibagger Stock 2024)

पिछले 5 दिनों के चार्ट पर नजर डालें तो इस दौरान पिकाडिली एग्रो के शेयर में 21.54 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। 5 दिन पहले इस कंपनी का शेयर 498 रुपये के स्तर पर था. वहीं, पिछले एक महीने में शेयर में जबरदस्त तेजी आई है. 26 मार्च को इस कंपनी के शेयर 300 रुपये के स्तर पर थे. इस स्टॉक ने एक महीने में निवेशकों को 101.41 फीसदी का रिटर्न दिया है.

Also Read – यहां जानें स्किन कैंसर के 7 शुरुआती संकेत क्या हैं

एक महीने में पैसा दोगुना हो गया (Multibagger Stock 2024)

अगर किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आपका पैसा 2 लाख रुपये हो गया होता. यानी सिर्फ एक महीने में आपका पैसा दोगुना हो जाएगा. इस स्टॉक ने YTD में अब तक निवेशकों को 122.44 फीसदी का रिटर्न दिया है.

Stock Market Images - Free Download on Freepik

यह भी पढ़े : Aadhar Card Vacancy 2024 : UIDAI में निकली भर्ती, आयु सीमा 56 साल, फटाफट कर लें आवेदन 

एक साल में स्टॉक 1180 फीसदी बढ़ गया (Multibagger Stock 2024)

एक साल पहले के चार्ट पर नजर डालें तो पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर ने निवेशकों को 1,180.14 फीसदी का रिटर्न दिया है. अप्रैल 2023 में इस शेयर की कीमत 47 रुपये के स्तर पर थी. एक साल में यह शेयर 557.97 रुपये बढ़ गया है.

Best Smoky Whiskey Blog A Bar Above, 48% OFF

यह भी पढ़े : Kakoda Sabji Recipe – ककोड़ा की सब्जी बनाने की आसान रेसिपी, देखे

इंद्री व्हिस्की को पुरस्कार मिला (Multibagger Stock 2024)

पिकाडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड इंद्री नामक सिंगल माल्ट व्हिस्की का उत्पादन करती है। आपको बता दें कि इंद्री व्हिस्की को हाल ही में दुनिया की सबसे बेहतरीन व्हिस्की का अवॉर्ड मिला था। इस अवॉर्ड के बाद से मार्केट में इस व्हिस्की की डिमांड काफी बढ़ गई है. इसका असर व्हिस्की बनाने वाली कंपनी पर साफ नजर आ रहा है. पिछले एक महीने में पिकाडिली के शेयरों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है।