DSLR को दिन में तारे दिखाने के लिए Vivo ने लांच किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, 50MP की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ में दमदार फीचर्स

Vivo कंपनी द्वारा अपना नया स्मार्टफोन बाजार के अंदर लॉन्च कर दिया गया है जो की डीएसएलआर को दिन में तारे दिखाने के लिए लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ में दमदार फीचर्स में देखने को मिलता है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो की शानदार कैमरा क्वालिटी में उपलब्ध हो तो आज किस आर्टिकल के माध्यम से आप अपने लिए नए स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं।

Vivo X90 5G Smartphone: आज हम जिस शानदार स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं वह Vivo X90 5G Smartphone हैं । जिस कंपनी द्वारा हाल ही में बाजार के अंदर लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में दमदार फीचर्स में देखने को मिलता है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ में दमदार बैटरी बैकअप का भी इस्तेमाल किया गया है। अगर आप भी अपने लिए कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन के बारे में एक बार इस आर्टिकल के माध्यम से जरूर देखें।

Vivo X90 5G Smartphone
Vivo X90 5G Smartphone

Vivo X90 5G Smartphone Specification

अगर हम इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर बात करें तो कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर इस स्मार्टफोन में शानदार स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है। आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन के अंदर और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी द्वारा मीडिया टेक डायमेंसिटी 9200 का दमदार प्रोसेसर और एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में देखने को मिलता है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर 4870mAh की बैटरी का उपयोग किया गया है।

Vivo X90 5G Smartphone Camera Quality

अगर हम बात करें स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है जिसके साथ में आपको 50 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा व्हाइट सेंसर लेंस भी देखने को मिल जाता है। इसके अलावा कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर 12 मेगापिक्सल का एक तीसरा कैमरा भी दिया गया है जो की स्मार्टफोन को कैमरा क्वालिटी के मामले में बेहतर बनाता है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी फेसिंग कैमरा भी देखने को मिल जाता है।

Samsung ने लांच किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी से हसीनाओं को कर रहा है दीवाना

Vivo X90 5G Smartphone Price

अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के अंदर अपना बना सकते हैं। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ में ₹59000 की कीमत में लॉन्च किया गया है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ में ₹64000 की कीमत देखने को मिलता है।