गरीबों के बजट में दीवाना बनाने आया Vivo का तूफानी 5G स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स का चार्मिंग लुक में है One Plus का बाप 

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Vivo G2 Smartphone  : Vivo कंपनी ने बाजार में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। विवो ने बेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स और सस्ते बजट के सेगमेंट के साथ में Vivo G2 Smartphone को लांच किया है। जिसमें दमदार बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। Vivo ने अपने स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी का भी इस्तेमाल किया है जो कि सस्ते बजट में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। 

Vivo G2 Smartphone Specification 

 बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो Vivo ने अपने इस स्मार्टफोन में बेस्ट स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में ऑफर किया गया है। इसी के साथ में Vivo ने अपने स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। बात करें इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को लेकर तो इसमें Media Tek Dimensity 6020 का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है।

Vivo G2 Smartphone Camera 

बात करें कैमरा क्वालिटी के मामले में भी विवो का स्मार्टफोन काफी बेहतरीन है, क्योंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए 13MP के मुख्य प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में अन्य सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन का भी इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में Vivo G2 Smartphone  स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने फ्रंट में 5MP की सेल्फी कैमरे का भी इस्तेमाल किया है जो कि बजट रेंज में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी पसंद आ रहा है।

Vivo G2 Smartphone Price

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में पेश किया है। जिसमें सबसे पहले वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में उपलब्ध है, जिसकी कीमत CNY 1,199 है। वहीं इसी के साथ में इसका दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में उपलब्ध है, जिसकी कीमत CNY 1,499 है। वही कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में CNY 1,599 की कीमत के साथ में ऑफर किया गया है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button