Viral Bank Slip : आखिर क्या लिखा है स्लिप में इस शख्स ने.. जाने पूरी खबर

Viral Bank Slip : जब भी आप बैंक में पैसा जमा करने जाते हैं तो सबसे पहले आपको जमा फॉर्म पर विवरण भरना होता है। पर्ची पर न केवल खाताधारक का नाम लिखना होता है, बल्कि खाता संख्या, शाखा, तारीख, मोबाइल नंबर, राशि अंकों और शब्दों में लिखी होती है। हालांकि कुछ लोग इस पर्ची को भरते समय भ्रमित हो जाते हैं और इसे सही या गलत लिख देते हैं। अगर कोई गलती होती है तो बैंक कर्मचारी उसे दोबारा ठीक करने को कहते हैं। हालांकि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने काम को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक बैंक कर्मचारी यह नहीं देख पाया कि खाताधारक ने पर्ची में क्या लिखा है, जो अब वायरल हो रहा है.

Bank Slip

पैसा जमा करने गए खाताधारक ने यह गलती की

सोशल मीडिया पर एक बैंक स्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स अपने बैंक में पैसे जमा कराने गया, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हां, उस व्यक्ति ने जमा पर्ची भरते समय सब कुछ सही लिखा था, लेकिन जब उसे पर्ची पर राशि भरने को कहा गया तो उसने तुला लिखा। यह लिखने के बाद खाताधारक पर्ची और एक हजार रुपये जमा कराने चला गया और बैंक कर्मचारी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. उसने उस व्यक्ति द्वारा दिए गए पैसे जमा कर दिए और उस पर मुहर लगाकर वापसी की पर्ची दे दी।

बैंक कर्मचारी ने बिना सोचे-समझे पैसा जमा कर दिया

इस छोटी सी गलती की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर @NationFirst78 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘कितने शानदार लोग हैं.’ इस वीडियो पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए. पर्ची के ऊपरी हिस्से पर देखा जा सकता है कि यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि किसी ने मजाक में यह लिखा है या उसने कोई गलती की है। फिलहाल पर्ची पर लगी मुहर को देखकर पता चलता है कि इस गलती के बावजूद खाताधारक का पैसा बैंक में जमा हो गया है.

Source: Internet

https://betultalks.com/photos-of-nita-ambani-and-vijay-mallya-are-becoming-fiercely-viral-on-social-media-know-what-is-the-whole-truth/