Urfi Javed ने कंघियों से बनी ड्रेस पहनी, फैन्स बोले-‘फैशन के उलझे जाल से निपटना’

Urfi Javed अपने अनोखे स्टाइल चॉइस के कारण शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सहज स्वभाव की भावना के साथ, वह सहजता से समकालीन रुझानों को अपने व्यक्तिगत स्पर्श के साथ मिश्रित करती है।

अपरंपरागत के प्रति अपने प्रेम के लिए प्रसिद्ध, उर्फी एक बार फिर अपने अनुयायियों को आश्चर्यचकित करने में कामयाब रही, इस बार क्रोइसैन तारों से सावधानीपूर्वक तैयार की गई पोशाक पहनकर। और, यदि आपको विश्वास है कि यह उसके दुस्साहस की सीमा तक जाएगा, तो एक और आश्चर्य के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि वह एक और साहसी पहनावे के साथ लौट रही है, इस बार एक कंघी से प्रेरित होकर!

Urfi Javed ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बालों में कंघी से बनी अपनी नई ओओटीडी (Outfit Of The Day)  दिखाती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CwPK9USon4W/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वीडियो की शुरुआत उर्फी द्वारा अपनी बहन अस्फी के बालों में कंघी करने से होती है लेकिन ऐसा लग रहा है कि उर्फी को उसके बालों को छूना पसंद नहीं आया। इसलिए, वह उसे छोड़कर कमरे के बाहर चली गई। हालाँकि, उर्फी को बालों की कंघी से एक ड्रेस बनाने का विचार आता है।

Jacqueline Fernandez को मिली राहत, बिना परमिशन जा सकती हैं विदेश

अगले फ्रेम में उर्फी को 100 कंघियों से बनी एक मिनी ड्रेस पहने देखा जा सकता है जो उन पर बिल्कुल फिट बैठ रही है। उन्होंने अपने लुक को नियॉन हील्स के साथ जोड़ा और अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांधा।

अपनी ग्लैमरस पसंद के लिए, उर्फी ने गहरा मेकअप, आंखों में काजल और हल्की लिपस्टिक का विकल्प चुना।

अपनी नई ड्रेस को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “हेयर कॉम्ब ड्रेस!”

वीडियो अपलोड होते ही कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, “ऐ पागल औरत कांगे को तो छोड़ दे…” एक अन्य ने लिखा, “मैं अपनी कंघी ढूंढ रहा हूं, तो यह यहां है।”

हालाँकि, कई नेटिज़न्स ने उनकी रचनात्मकता के लिए उनकी प्रशंसा की और लिखा, “फैशन के उलझे जाल से निपटना।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “आप बहुत अद्भुत लग रहे हैं।”

Delhi Metro Ka Video : Metro में इस लड़की की अजीबो-गरीब हरकत, देखिए Viral Video

Urfi Javed का अनोखा लुक; देखें उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें…