Urfi Javed Latest Video: ये क्या कपड़ों की जगह दो फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद, यूजर ने कमेंट किया- ‘मेरा मोबाइल वापस कर दो उर्फी’

Urfi Javed Latest Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Urfi Javed viral video) होते रहते हैं। कई बार वो फैंस को इंप्रेस करती हैं तो कई बार उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

यहां देखें वीडियो-https://www.instagram.com/reel/ClF-2j9rx5l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2477425c-cea6-48b2-9ffc-4616eb4d8d4a

https://www.instagram.com/reel/ClF-2j9rx5l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2477425c-cea6-48b2-9ffc-4616eb4d8d4a

इसी कड़ी में उन्होंने (Urfi Javed latest video) अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और धमाका किया है, जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है। लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘Fully charged’। क्लिप में उर्फी टॉप की जगह दो मोबाइल फोन से अपने सीने को कवर किए हुए दिख रही हैं। जिसे उन्होंने ब्लू कलर की ब्लेजर के साथ स्टाइल किया है। इसी के साथ मैचिंग ब्लू ट्राउजर भी पहन रखा है। इस सुपरसिज्जलिंग वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मेरा बालम थानेदार’ सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

Urfi Javed

उर्फी का ये वीडियो देख लोगों के पसीने छूट गए हैं, तो वहीं कुछ ने अपना सर पीट लिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी को नेटिजेंस के द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें हमेशा ही अपने कपड़ों और फैशन के कारण लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ती है।

Urfi Javed

नेटिजेंस का रिएक्शन
वीडियो के कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालें तो नेटिजेन्स के द्वारा उन्हें भर-भर के बातें सुनाई गई हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मेरा मोबाइल वापस कर दो उर्फी।’, दूसरे ने लिखा-‘नीचे में लैपटॉप का स्कर्ट बना लेना था ….पेंट क्यू पहनी है।’, एक अन्य ने कमेंट किया- ‘बापू, आपने देश को क्यू आजाद करवाया।’ ऐसे कई कमेंट्स उनके कमेंट सेक्शन में लोगों ने किया है।

Source: Internet