Triumph Speed 400 में क्या कुछ खास, जानें क्या है कंपनी का प्लान

यह बाइक स्क्रैम्बलर 400 एक्स पर पहली कस्टम बिल्ड है जिसे हमने देखा है और यह वास्तव में मजबूत दिखती है

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Triumph Scrambler 400 X :- थाईलैंड स्थित कस्टम बाइक शॉप के-स्पीड ने एक नए कस्टम स्क्रैम्बलर बिल्ड का अनावरण किया है, जिसे ‘डायबोलस स्क्रैम्बलर’ कहा जाता है, जो सिंगल-सिलेंडर ट्रायम्फ बाइक पर आधारित ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400 पर आधारित है।

K-स्पीड ने स्क्रैम्बलर 400 बाइक के स्पीडोमीटर को हैंडलबार से हटाकर ईंधन टैंक के नीचे रखा गया है, जो एक बहुत ही दिलचस्प विकल्प है।

Triumph Scrambler 400 | Green and Black Motorcycle

ALSO READ : Tata Nexon CNG अवतार में जल्द होगी लॉन्च, CNG का परीक्षण शुरू

Triumph Scrambler 400 X

इंजन क्रैंककेस एक स्टाइलिंग सुधार से गुजरा है और अब मशीन-तैयार डिजाइन के साथ एक काले इंजन कवर के साथ आता है, जैसा कि हमने उनके संशोधित रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर पर देखा था जिसे स्क्रैम्बलर जैसा दिखने के लिए बनाया गया था। बाइक में डर्ट बाइक्स की तरह ही एक उठा हुआ रीरूटेड कस्टम एग्जॉस्ट भी है, जो इंजन के साइड से होते हुए टेल सेक्शन में जाता है।

पीछे की तरफ, उन्होंने बाइक के पिछले हिस्से को काट दिया है और इसे काफी छोटा कर दिया है। छोटी सीट के साथ, नया टेल सेक्शन पीछे के पहिये को बाहर की ओर खींचता है और बाइक की समग्र मजबूत अपील को बढ़ाता है।

Scrambler 400 X | For the Ride
Triumph Scrambler 400 X

संशोधन डिज़ाइन तक सीमित प्रतीत होते हैं, जिससे बाइक एक मजबूत स्क्रैम्बलर की तरह दिखती है और प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है। अपने ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400 एक्स को संशोधित करने में रुचि रखने वाले ग्राहक के-स्पीड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से निर्माण में उपयोग किए गए अलग-अलग हिस्सों को खरीद सकते हैं।

ALSO READ : Royal Enfield Bullet 650 टेस्टिंग के दौरान देखी गई, जल्द ही भारत में लॉन्च होगी

Triumph स्क्रैम्बलर 400 इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2,62,996 रुपये है और इसका मुकाबला हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन 401, रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 और येज़डी स्क्रैम्बलर से है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button