Aaj Ka Rashifal 28 Sep : आज का दिन आपके लिए अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बनाए रखने के लिए रहेगा

Aaj Ka Rashifal 28 Sep :– मेष राशि- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी और आप अपने विचारों से कार्यक्षेत्र में माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे। आपको कुछ मतभेदों से दूर रहना होगा। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपके कुछ रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। आपकी किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों का मन परेशान रहेगा, लेकिन पिताजी के स्वास्थ्य में कोई समस्या खड़ी हो सकती है।

वृष राशि- आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपको किसी नए निवेश को करने का मौका मिलेगा। आपको बिजनेस में किसी बड़ी डील को फाइनल करने में धोखा मिल सकता है। आपको शीध्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी, लेकिन परिवार में किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हे कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप कोई निर्णय जल्दबाजी में ना लें।

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहने वाला है। आपके अंदर एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आप अपने रुके हुए कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपनी उस एनर्जी को सही कामों में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। अत्यधिक काम के कारण आपको थकान का अनुभव होगा, लेकिन आप फिर भी उस पर ध्यान नहीं देंगे। बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नई बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं।

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बनाए रखने के लिए रहेगा। आपके बच्चों से आज अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कोई सम्मान मिलने से आपकी प्रशंसा का ठिकाना नहीं रहेगा। आप आज किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो, तो उसमें आपको मान सम्मान मिलेगा। आपके कुछ विरोधी आपस में लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे, जिनसे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। पारिवारिक समस्याओं से आपको राहत मिलेगी। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी की बातों में आकर परिवार के सदस्यों से कुछ भला बुरा कह सकते हैं। किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने मित्रों से बातचीत करनी होगी। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

Aaj Ka Rashifal 28 Sep : आज का दिन आपके लिए अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बनाए रखने के लिए रहेगा

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने पारिवारिक समस्याओं में उलझे रहेंगे, जिसके कारण आप कोई भी निर्णय समय से नहीं ले पाएंगे। किसी संपत्ति में उसके चल व अचल पहलुओं की स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको किसी व्यक्ति के कहने में आकर कोई निर्णय नहीं लेना है, नहीं तो आपका कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आप किसी काम को करने से पहले उसके लिए सोच विचार अवश्य करें, नहीं तो समस्या होगी।

तुला राशि-
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आज परिवार में किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। जीवनसाथी को लेकर आप डिनर डेट पर लेकर जा सकते हैं। आप यदि किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की योजना बना रहे थे, तो आपकी वह इच्छा पूरी होगी और आप दिल खोलकर निवेश कर सकते हैं। किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना आपका पूरा होगा। यदि किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है।

10 फरवरी 2023, आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal, 10 February 2023): शुक्रवार  के दिन आज मिथुन वाले रहें सतर्क, जानें सभी राशियों का हाल - daily horoscope  dainik rashifal 10 february 2023 ...

वृश्चिक राशि- सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज अपनी बात पर कायम रहना होगा, नहीं तो लोग आपको किसी मामले में झूठा साबित कर सकते हैं और व्यापार में आपके लिए गए निर्णय से आपको लाभ मिलेगा। व्यवसाय में यदि आप किसी के साथ साझेदारी में कोई काम करना चाहते हैं, तो उसमें आप उसकी पूरी जांच पड़ताल आवश्यक करें। विद्यार्थियों को किसी अन्य कोर्स के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। लेनदेन से संबंधित मामलों में आप डील ना दें,  नहीं तो बाद में समस्या होगी।

धनु राशि –
 आज का दिन आपके लिए किसी नए वाहन की खरीदारी के लिए रहेगा, लेकिन आप किसी यात्रा पर जाते समय अपने कीमती सामानों की सुरक्षा आवश्यक करें और मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज-मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलेगी। आपके व्यवहार से आज कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं, लेकिन माता जी से किसी किए हुए वादे को आपको पूरा करना है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मकर राशि – 
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों से भरा रहने वाला है। आपको जीवनसाथी के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति पहले से कमजोर रहेगी, क्योंकि यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस नहीं मिलेगा। परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर आपसी वाद विवाद खड़ा हो सकता है, जिसमें आप दोनों पक्षों की सुनकर ही कोई निर्णय ले, तो बेहतर रहेगा। संतान से किसी किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने किसी पुराने वाद विवाद के कारण परेशान रहेंगे, जिसमें आपको अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखनी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है और जीवनसाथी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी, लेकिन कुछ विरोधी उनसे लड़ाई झगड़ा करा सकते हैं। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें और किसी अपरिचित व्यक्ति से बहुत ही सूझबूझ दिखा कर बातचीत करें।

मीन राशि – आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। बिजनेस में आप पार्टनरशिप में कोई काम ना करें और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आपको बिजनेस में एक बड़ी सफलता मिलने के योग बनते दिख रहे हैं और परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बना सकते हैं। आपको अपनी किसी पुरानी गलती को लेकर कार्यक्षेत्र में डांट खानी पड़ सकती है।

Kalawa Niyam : पुरुषों के इस हाथ में कलावा बांधना होता है शुभ, पढ़े पूरी खबर

Pitru Paksha 2023 : पितृ पक्ष से पहले कर लें जरूरी काम, देखे शुभ मुहूर्त