Redmi का ये फोन तहलका मचाने के लिए है रेडी, देखे भारत में कब होगा लॉन्च !

चल दूरभाष, रेडमी, तकनीक सम्बन्धी समाचार, टेक समाचार हिंदी, श्याओमी रेडमी, रेडमी 13सी, रेडमी, आने वाले फ़ोन, Mobile Phone, Redmi, Tech news, Tech news hindi, Xiaomi Redmi, Redmi 13C, Redmi , upcoming phones,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Redmi :- Xiaomi के ज्यादातर फोन बाजार में धूम मचा रहे हैं। Xiaomi Redmi फोन का ग्राहकों को लंबे समय से इंतजार है। जब भी आप किसी से पूछते हैं कि कौन सा फोन सस्ता है तो सबसे पहले दिमाग में Xiaomi Redmi आता है। हालाँकि, बजट सेगमेंट के फोन बनाने वाली कंपनियों में रियलमी, ओप्पो, वीवो भी हैं। लेकिन अब Xiaomi फिर से एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के नए फोन का नाम Redmi 13C है।

Redmi 13C smartphone with HD+ display, MediaTek chipset launched - Times of India

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हुए बैनर से पता चला है कि Redmi 13C 6 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस बैनर पर स्टार शाइन डिज़ाइन लिखा हुआ है और यह बेहद खूबसूरत लग रहा है।

आपको बता दें कि यह फोन दूसरे देशों में पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसी से इस फोन के फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। Redmi 13C के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले है। इसमें Redmi 12C की तरह Helio G85 SoC है। इसमें अतिरिक्त 8GB रैम एक्सटेंशन के साथ 8GB तक रैम भी है।

Redmi का ये फोन तहलका मचाने के लिए है रेडी, देखे भारत में कब होगा लॉन्च !

Redmi 13C | Xiaomi Global

कैमरे के तौर पर रेडमी 13सी फोन में एफ/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 12nm प्रोसेसर के साथ आता है। फोन MIUI 14 के साथ एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ac (2.4GHz + 5GHz), ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस + ग्लोनास, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं।

Redmi 13C | Xiaomi Global

इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। पावर के लिए इस बजट फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन इसके बॉक्स में 10W पावर एडॉप्टर भी मिलता है। कीमत की बात करें तो यह फोन 9000 रुपये के आसपास लॉन्च हो सकता है।

Samsung ने सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A05 भारत में किया लॉन्च, 10 हजार है कीमत

Cyber Crime : ऑनलाइन ठगी का शिकार होने पर इस हेल्पलाइन नंबर पर करें शिकायत 

Google भेज देगा सीधे जेल! ये 3 चीजें भूलकर भी ना करें सर्च

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button