Bigg Boss 17 से बाहर हुआ ये सदस्य, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

bigg boss 17 eviction, bigg boss 17 eviction today, bigg boss 17 eviction this week, bigg boss 17 eviction list, bigg boss 17 eviction order, latest bigg boss 17 eviction, bigg boss 17 eviction so far, hindi bigg boss 17 eviction, bigg boss 17 eviction vote,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Bigg Boss 17 : में फैमिली वीके के बाद चौंकाने वाला एविक्शन हुआ है। फिनाले के इतने करीब पहुंचने के बाद बिग बॉस 17 का एक सदस्य बाहर हो गया है। नहीं! बाहर होने वाले सदस्य का नाम अरुण महाशेट्टी नहीं है.

ये वो सदस्य है जिसका नाम सुनकर आप चौंक सकते हैं. दरअसल, जब नॉमिनेशन में अरुण, आयशा, मुनव्वर, विक्की, समर्थ, मन्नारा और अभिषेक का नाम सामने आया तो सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे कि इस बार अरुण या आयशा में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। पर ऐसा हुआ नहीं।

Bigg Boss 17 से बाहर हुआ ये सदस्य, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

कौन होगा बाहर?
बिग बॉस फैन पेज ‘द खबरी’ के मुताबिक, समर्थ जुरेल इस हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो जाएंगे। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये एविक्शन जनता के वोटों के आधार पर हुआ है या नहीं. हालांकि, ‘ग्लैमवर्ल्ड टॉक्स’ ने ट्वीट कर बताया कि करण जौहर ने वीकेंड का वार पर किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया है। वीकेंड का वार खत्म कर बाहर निकलने के बाद समर्थ को घर से बेघर कर दिया गया.

करण ने विक्की को डांटा
वीकेंड का वार के दौरान करण जौहर ने विक्की जैन को जमकर डांट लगाई. करण जौहर की बातें सुनकर विक्की को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपना गुस्सा अंकिता पर निकाला। विक्की को ये बात पसंद नहीं थी कि अंकिता की वजह से उसके परिवार की छवि खराब हो रही है. ऐसे में उन्होंने अंकिता से कई सवाल पूछे.

Mahindra ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च की अपडेटेड XUV400 इलेक्ट्रिक SUV, देखे कीमत 

Interesting GK Questions – भारत के किस राज्य में सबसे ज्यादा जंगल मौजूद है?

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button