भारत में कहर मचाने आ रहा है HMD का ये स्मार्टफोन, सामने आए ये फीचर्स, जानें डिटेल

HMD ब्रांडिंग वाला पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के नामकरण के लिए एक अलग तरीका अपनाया है। एक प्रशंसक अभियान “HMDNameourSmartphone” के माध्यम से ग्राहकों से स्मार्टफोन के नाम के संबंध में सुझाव मांगे गए थे। कंपनी ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के नाम का खुलासा कर दिया है। कंपनी का पहला स्मार्टफोन HMD Arrow के नाम से भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

HMD Pulse, Pulse+, Pulse Pro: First HMD branded devices launched in Kenya

स्क्रीन और डिस्प्ले के बारे में (HMD Arrow)

लॉन्च से पहले ही फोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन पहले लॉन्च हुए HMD पल्स जैसा ही होगा। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिल सकता है। इसमें 6.65 इंच 90Hz आईपीएस पैनल और स्क्रीन पर एक पंच हॉल नॉच मिलने की भी संभावना होगी।

hmd to launched its first smartphone in india soon reveal name on 29 april  अब भारत में धूम मचाएगा HMD स्मार्टफोन, 29 Apr को होगा बड़ा खुलासा, कंपनी ने  किया ट्वीट

Also Read Hanuman AI चैटबॉट लॉन्च, भारतीय-विदेशी समेत 98 भाषाओं में उपलब्ध, जानिए क्यों है खास?

चिपसेट और स्टोरेज (HMD Arrow)

डिवाइस Unisoc T606 चिपसेट से लैस होगा, इसमें दो रैम वेरिएंट मिल सकते हैं, जिसमें 4 जीबी और 6 जीबी शामिल हैं। दोनों वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज होगी।

भारत में कहर मचाने आ रहा है HMD का ये स्मार्टफोन, मिलेंगे ये फीचर्स

Also Read – Samsung भारत में जल्द लॉन्च करेगा 12GB RAM और 50MP OIS कैमरा वाला दमदार Smart Phone

कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो यह सिंगल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, बैक में OIS सपोर्ट के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक, 5000 एमएएच बैटरी और 10W चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Also Read – Flipkart की बड़ी सेल, आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स