Swiggy Platform Fees: Swiggy ने ग्राहकों को दिया झटका, खाना ऑर्डर करना हुआ महंगा!

Swiggy Platform Fees, Swiggy hiked platform charges, Swiggy, Swiggy fee, Swiggy charge, Swiggy platform fee, Zomato, Swiggy food delivery, Swiggy delivery, customer, pay, festive season"

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Swiggy Platform Fees:  फेस्टिव सीजन में फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपनी प्लेटफॉर्म फीस बढ़ा दी है. कंपनी ने फूड डिलीवरी ऑर्डर पर प्लेटफॉर्म शुल्क 2 रुपये से बढ़ाकर 3 रुपये कर दिया है। खास बात यह है कि पिछले हफ्ते स्विगी ने 99 रुपये का सस्ता मेंबरशिप प्लान वन लाइट मेंबरशिप लॉन्च किया था, जिसे सब्सक्राइब करने के बाद कई सुविधाएं देने की बात कही गई है। निःशुल्क डिलीवरी सहित सुविधाएं।

वर्तमान में, प्लेटफ़ॉर्म शुल्क केवल स्विगी की खाद्य वितरण सेवा पर लागू है, इंस्टामार्ट ऑर्डर पर नहीं। Swiggy Platform Fees अप्रैल में, कंपनी ने कार्ट मूल्य की परवाह किए बिना प्रति ऑर्डर 2 रुपये का प्लेटफ़ॉर्म शुल्क पेश किया था।

Swiggy Platform Fees:  Swiggy ने ग्राहकों को दिया झटका, खाना ऑर्डर करना हुआ महंगा!

प्लेटफ़ॉर्म शुल्क पर कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं: कंपनी
स्विगी के प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, “प्लेटफॉर्म फीस पर कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं किया गया है। इंडस्ट्री में ये आम बात है. “ज्यादातर शहरों में जहां हम काम करते हैं, प्लेटफ़ॉर्म शुल्क वर्तमान में 3 रुपये है।”

जोमैटो ने अगस्त में प्लेटफॉर्म फीस भी बढ़ाई थी
अगस्त में, स्विगी प्रतिद्वंद्वी ज़ोमैटो ने भी अपनी प्लेटफ़ॉर्म फीस शुरुआती 2 रुपये से बढ़ाकर 3 रुपये प्रति ऑर्डर कर दी। ज़ोमैटो ने ज़ोमैटो गोल्ड उपयोगकर्ताओं से प्लेटफ़ॉर्म शुल्क लेना शुरू कर दिया, जिन्हें पहले छूट दी गई थी।

वन लाइट सदस्यता में 3 महीने के लिए मुफ्त डिलीवरी
आपको बता दें कि हाल ही में स्विगी ने अपने ग्राहकों के लिए 3 महीने के लिए 99 रुपये की कीमत पर वन लाइट मेंबरशिप शुरू की है। वन लाइट सदस्यता के साथ, Swiggy Platform Fees उपयोगकर्ताओं को 149 रुपये से अधिक के भोजन ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी, साथ ही 199 रुपये से अधिक के इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी। मुफ्त डिलीवरी के अलावा, सदस्यों को नियमित ऑफ़र के साथ 30 प्रतिशत तक अतिरिक्त छूट मिलेगी। 20 हजार से अधिक रेस्तरां। कंपनी ने कहा कि वन लाइट सदस्यों को 60 रुपये से अधिक की स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10% की छूट भी मिलेगी।

Interesting GK Questions : क्या खाने से इंसान के शरीर में जहर बन जाता है?

Petrol Pump Business: पेट्रोल पंप कैसे खोलें ? जानें यहां पूरी डिटेल…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button