Swapna Shastra : भूलकर भी किसी के साथ शेयर न करें ये 5 सपने, देते हैं आने वाले शुभ समय का संकेत –

Swapna Shastra :- नींद के दौरान सपने देखना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में देखी गई चीजों का संबंध भविष्य में होने वाली घटनाओं से भी होता है। स्वप्न शास्त्र में कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताया गया है जिन्हें किसी के साथ साझा नहीं करना चाहिए। आइए जानते हैं इन सपनों के बारे में। (Astrology Tips)

सपने में इन 5 चीजों का देखना है बेहद शुभ (Swapna Shastra)

  1. माता-पिता

यदि आप सपने में अपने माता-पिता को पीने के लिए पानी देते हुए देखते हैं तो यह शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका मतलब है कि जल्द ही तरक्की के दरवाजे खुलने वाले हैं और आपको सफलता मिल सकती है। आपको यह सपना किसी के साथ शेयर करने से बचना चाहिए।

वैज्ञानिकों की नजर से जानिए, सफल बच्चों के माता-पिता के गुण

Also Read : Rudraksha Rules : रुद्राक्ष पहनने से पहले जान लें ये 5 खास नियम, वरना भगवान…

  1. खुद की मौत

सपने में खुद की मौत देखना शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, इससे उम्र बढ़ती है और जीवन में खुशियां आ सकती हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह सपना किसी के साथ साझा नहीं करना चाहिए।

सपने में किसी परिजन की मृत्यु देखने का क्या है मतलब, स्वर्गवासी संबंधी को  सपने में देखना इस ओर करता है इशारा | What is the meaning of seeing death of  a
  1. चाँदी से भरा कलश

अगर आप सपने में चांदी से भरा बर्तन देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपके जीवन में खुशियों का वास होने वाला है। आपको जल्द ही किसी बड़ी समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस सपने को किसी से भी साझा न करें।

धनतेरस पर खरीदें सूखा धनिया, नहीं आएगी पैसे की किल्लत - buy this one thing  in dhanteras for strong economic situation-mobile

Also Read : Vastu Tips For Home : घर की छत में गन्दगी रहने से बढ़ता है मानिसक तनाव 

  1. बगीचा देखना

सपने में बगीचा देखने का मतलब है कि आपको भविष्य में आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका मतलब है कि आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है।

सुंदर फूलों का बगीचा देखने के लिए पार्क करें | वीडियो टेम्पलेट MP4 मुफ्त  डाउनलोड - Pikbest
  1. देवी-देवता

अगर आपको सपने में देवी-देवता दिखाई देते हैं तो इसका मतलब है कि आपको जीवन में जल्द ही कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। इस सपने को भूलकर भी किसी को बताने से बचना चाहिए।

gods seen in dream is lucky sign according to swapn shastra | सपने में देवी- देवताओं का दिखना होता है सुखद भविष्य का संकेत | Dainik Bhaskar

Also Read : Vastu Tips for Nails : अगर आप भी सूर्यास्त के समय काटते हैं नाखून तो हो जाएं सावधान –

(अस्वीकरण: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और सूचनाओं पर आधारित है। betultalks इसकी पुष्टि नहीं करता है।)