Sonakshi Sinha कर रही जहीर इकबाल से शादी! सोशल मीडिया यूजर्स बोले ‘दूसरी श्रद्धा बनने वाली हैं एक्ट्रेस’

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा शादी (sonakshi sinha wedding) करने जा रही है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सेल (sonakshi sinha movie double excel) रिलीज हुई है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा वह जहीर इकबाल (zaheer iqbal) के साथ डेट को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। बता दे कि डबल एक्सेल मूवी में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ जहीर इकबाल नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha with Zaheer Iqbal) के साथ अब तक कई बार देखा जा चुका है। फिल्म डबल एक्सेल में भी दोनों के बीच रोमांस दर्शाया गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बन सकते हैं। कई बार इन दोनों को एक साथ सपोर्ट किया जाता रहा है। ऐसे में यह खबर इस समय तेज हो गई है।

बता दें कि जब से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्‍हा की जहीर इकबाल के साथ शादी की चर्चा शुरु हुई तब से ही सोनाक्षी को ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स ने तो सोनाक्षी की तुलना श्रद्धा से कर रहे है। यूजर्स कह रहे है कि सोनाक्षी का हाल भी श्रद्धा (Shraddha Walker Murder Case) की तरह हो जाएगा।

बता दें कि दिल्‍ली में श्रद्धा वाकर (shraddha walker) की उसके बायफ्रेंड आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने बेरहमी से हत्‍या कर शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। इससे ये मामला पूरे देश में गर्माया हुआ है। इसी बीच सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी (Sonakshi and Zaheer Iqbal’s wedding) की चर्चा हुई तो लोगों ने सोनाक्षी की तुलना श्रद्धा से कर दी।

जी हाँ, जब से यह खबर सामने आ रही है कि जल्द सोनाक्षी जहीर संग शादी करेंगी तब से ही वह निशाने पर हैं और अब तो यह तक कहा जा रहा है कि वह दूसरी श्रद्धा बनने की तैयारी में हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी समय से यह खबर आ रही है कि वह सलमान खान के करीबी यानी जहीर को डेट कर रहीं हैं और सलमान ने ही दोनों को मिलवाया था, हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है।