Sell Online Old Note And coin : आप के पास ये पुराने सिक्के और नोट है तो बेचने के लिए इस नंबर पर करे कॉल…

Sell Online Old Note And Coin : आप भी घर बैठे पुराने सिक्के और नोट बेचकर पैसे कमा सकते हैं, आज हम एक ऐसी पोस्ट पढ़ने जा रहे हैं जो आप लोगों की किस्मत बदल देगी, लेकिन इस पोस्ट में जो बताया गया है, उस पोस्ट को ही फॉलो करना होगा तो आप लोग आपकी किस्मत बदल देंगे अगर आपका कोई नोट या सिक्का सम रहता है तो सारी जानकारी नीचे दी गई है आपको इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ना होगा तभी आप समझ पाएंगे की हमारे पास जो नोट या सिक्का है वो हमारे पास कैसे है क्रमशः। बेचने का तरीका इस पोस्ट में बताया गया है तो इसे पूरा पढ़िए तो समझ में आ जाएगा !

Sell Online Old Note And Coin

आधुनिक दुनिया में कब गरीब से अमीर कौन बनता है? कोई नहीं जानता कि बहुतों की किस्मत रातों-रात खुल जाती है, ऐसे में अगर आपके पास भी इतने पुराने नोट या सिक्के हैं तो आप रोडपति से रातों-रात करोड़पति बन जाएंगे। आज इस लेख में हम आपको पैसे कमाने का एक तरीका या ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको इसमें कोई पैसा लगाने की भी जरूरत नहीं है। अगर आप अपने परिवार में कोई पुराना पैसा रखने का यह शौक करते हैं। अगर आपके पास से इतने पुराने नोट या सिक्के आपके पास हैं। पुराना सिक्का नोट बिक्री

अगर आप भी चाहते हैं कि हम करोड़पति बनें, तो इसके लिए आपको कोई पैसा लगाने की भी जरूरत नहीं है, बस आपके पास यह पुराना दुर्लभ नोट प्रेमी होना चाहिए क्योंकि आज के दौर में कई ऐसे लोग हैं जो बूढ़े हो गए हैं। आप नोटों और सिक्कों के बहुत शौकीन हैं, इसके लिए आप वह नोट आप से ले लेंगे और आप के बदले एक लाख से ऊपर का सिक्का और नोट प्राप्त कर सकते हैं, बस आपके पास वह नोट होना चाहिए और इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आप कैसे क्या आप नोट बेच रहे हैं और आप कैसे देख सकते हैं कि मेरे पास यह नोट है या नहीं।

पुराने नोट और सिक्के कैसे बेचे

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल होता है कि पुराने नोट और सिक्के कैसे बेचे जाएं। आप पुराने नोट और सिक्के ऑनलाइन के जरिए बेच सकते हैं। बेचने के तरीके के बारे में स्टेप बाई स्टेप पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है।

सबसे पहले आपको उन वेबसाइट पर जाना होगा जो पुराने नोटों को बेचती और खरीदती हैं। इन पुराने सिक्कों और नोटों को बेचने के लिए वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है।

सबसे पहले उन वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाएं

अकाउंट बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट के सिक्के हैं उस पर फोटो अपलोड करें!

अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी रजिस्टर करें।

पंजीकरण के बाद, विवरण इस वेबसाइट पर देखा जाएगा।

जो भी शिखा खरीदना चाहता है वह आपसे संपर्क 8817952989 करेगा।

ध्यान रहे कि आप इन्हें अपने हिसाब से सीखें और बड़े उत्साह के साथ नोटों को बेचें।

source – internet

https://betultalks.com/photos-of-nita-ambani-and-vijay-mallya-are-becoming-fiercely-viral-on-social-media-know-what-is-the-whole-truth/