Samsung Galaxy s23 Ultra: 50 हजार सस्ता मिल रहा था सैमसंग का ये महंगा फोन, लूट मची तो कैंसिल होने लगे ऑर्डर

Samsung Galaxy S23 Ultra price cut, Samsung Galaxy S23 Ultra deal, Samsung Galaxy S23 Ultra Flipkart, Samsung Galaxy S23 Ultra Flipkart sale, Samsung premium smartphone, Samsung Galaxy S23 Ultra price accidentally reduced,सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा प्राइस कट, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा ऑफर, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा फ्लिपकार्ट, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा फ्लिपकार्ट सेल, सैमसंग प्रीमियम स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की कीमत गलती से कम"

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Samsung Galaxy s23 Ultra: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अक्सर ऐसे ऑफर्स और डील्स देते हैं जिन पर ग्राहक भरोसा नहीं कर पाते। इस बार कुछ ऐसा हुआ कि फोन बेचने वाले की हालत खराब हो गई। सैमसंग का प्रीमियम फ्लैगशिप फोन अचानक 50,000 रुपये सस्ता होने लगा और इसे खरीदने की होड़ मच गई।

बाद में यह बात सामने आई कि गलती से फोन की कीमत इतनी सस्ती होने लगी थी।

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग के प्रीमियम फोन अपनी बिल्ड-क्वालिटी और कैमरा परफॉर्मेंस के कारण काफी पसंद किए जाते हैं। अगर इन पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है तो कोई इन्हें खरीदने का मौका क्यों गंवाना चाहेगा। ऐसा ही कुछ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर हुआ और Galaxy S23 Ultra 50,000 रुपये सस्ता उपलब्ध हो गया। जैसे ही ग्राहकों ने इतनी कम कीमत देखी, उन्होंने तुरंत इसे ऑर्डर करना शुरू कर दिया।

Samsung Galaxy s23 Ultra: 50 हजार सस्ता मिल रहा था सैमसंग का ये महंगा फोन, लूट मची तो कैंसिल होने लगे ऑर्डर

इस कीमत पर उपलब्ध था Galaxy S23 Ultra
सैमसंग ने पहले गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा को 124,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था और फ्लिपकार्ट ने इसे अपने ऐप और वेबसाइट पर 25,000 रुपये सस्ता 99,999 रुपये में सूचीबद्ध किया था। इसके अलावा किसी भी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 25,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा था.

जैसे ही प्रीमियम डिवाइस की कीमत 75,000 रुपये से कम हुई, कई ग्राहकों ने इसे ऑर्डर करना शुरू कर दिया और फिर प्लेटफॉर्म ने धूम मचा दी। सामने आया Samsung Galaxy s23 Ultra: कि फोन इतनी सस्ती कीमत पर नहीं मिल सकता था और सेलर की गलती की वजह से यह डिस्काउंट पर मिल रहा था। जिन ग्राहकों ने 50 हजार रुपये सस्ते में फोन ऑर्डर किया था, अब उनके ऑर्डर कैंसिल हो रहे हैं और ग्राहक इस बात से खुश नहीं हैं. इन ग्राहकों को 2000 रुपये का गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा है.

पूरे मामले पर फ्लिपकार्ट ने सफाई दी
ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने मीडिया आउटलेट्स को बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा पर इतना बड़ा डिस्काउंट सेलर की गलती की वजह से दिखने लगा और इस कीमत पर फोन नहीं बेचा जा सकता। डिवाइस अब 124,999 रुपये की कीमत पर सूचीबद्ध है। डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर यह 25,000 रुपये की छूट के बाद 99,999 रुपये में उपलब्ध है।

Majedar Jokes : दो दोस्त सालों बाद मिले…

लाडली बहना आवास योजना में बहनो को घर बनाने के लिए 1 लाख ₹20 हजार मिलेंगे आवास योजना की फाइनल सूची जारी हो चुकी है

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button