Samsung Galaxy M55 की लाइव तस्वीरें, भारत में Galaxy M15 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद

सैमसंग गैलेक्सी M55 को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Samsung Galaxy M55 के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। हैंडसेट के बारे में विवरण हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें मॉडल के डिज़ाइन, रंग विकल्प और प्रमुख विशेषताओं का सुझाव दिया गया है। अब एक नया लीक गैलेक्सी एम15 5जी के भारत लॉन्च का संकेत देता है, जिसे हाल ही में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था। टिपस्टर ने गैलेक्सी M55 के कुछ और स्पेसिफिकेशन भी सुझाए हैं। इसके पूर्ववर्ती गैलेक्सी M54 5G के अपग्रेड के साथ आने की संभावना है।

Samsung Galaxy M55 5G's slim design revealed through live images, India launch around the corner
Samsung Galaxy M55

टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने एक्स पर एक पोस्ट में साझा किया कि Samsung गैलेक्सी एम55 में 12 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद है और यह “अब तक के सबसे पतले गैलेक्सी एम-सीरीज़ फोन में से एक होगा।” बाद वाले बिंदु को स्थापित करने के लिए, टिपस्टर ने नोटपैड और प्लास्टिक बोतल कैप जैसी नियमित वस्तुओं की तुलना में हैंडसेट की लाइव छवियां साझा कीं।

ALSO READ : भारत में जल्द ही धूम मचाने आ रहे है Honor Magic 6 के दो नए एडिशन

विशेष रूप से, पुराना गैलेक्सी M54 5G 8.4 मिमी मोटा है। टिपस्टर ने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी M15 5G के भी गैलेक्सी M55 के साथ भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

इससे पहले, इसी टिपस्टर ने कथित गैलेक्सी एम55 मॉडल की तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें हैंडसेट को दो रंग विकल्पों – काले और नीले रंग में दिखाया गया था। इसे ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ देखा गया था। फोन को सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया है, जिससे पता चलता है कि इसमें 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और डुअल सिम कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है।

Samsung Galaxy M55 to have 12GB RAM, similar to Galaxy S24 Ultra - SamMobile
Samsung

Samsung गैलेक्सी एम55 की पिछली गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एसओसी के साथ एड्रेनो (टीएम) 644 जीपीयू के साथ लॉन्च हो सकता है और एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला सकता है।

ALSO READ : Samsung Galaxy S25 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, जानिए क्या है खास

हालाँकि टिपस्टर ने Samsung गैलेक्सी एम15 के भारतीय वेरिएंट के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है, लेकिन उम्मीद है कि यह अपने वैश्विक समकक्ष के साथ स्पेसिफिकेशन साझा करेगा। गैलेक्सी M15 को एक अनाम ऑक्टा-कोर चिपसेट, 6.5-इंच 90Hz फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम, 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 25W चार्जिंग सपोर्ट वाली 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G

  • KEY SPECS
  • NEWS

Display6.70-inch

Processor 2.4 MHz octa-core

Front Camera32-megapixel

Rear Camera 108-megapixel + 8-megapixel + 2-megapixel

RAM 8GB

Storage 256GB

Battery Capacity 6000mAh

OS Android

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button