10,000 रुपये से कम में मिल रहा है Samsung Galaxy M32 Prime Edition, प्राइम मेंबरशिप भी फ्री…

Samsung Galaxy M32 Prime Edition: टेक दिग्गज सैमसंग ने एम सीरीज के सैमसंग गैलेक्सी एम32 प्राइम एडिशन की कीमत में भारी कटौती की है। अब आप सैमसंग गैलेक्सी एम32 प्राइम एडिशन फोन को 10,000 रुपये से कम की छूट के साथ घर ले जा सकते हैं। यह मौका लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध है। आपको बता दें कि सैमसंग एम सीरीज के स्मार्टफोन दमदार बैटरी और शानदार कैमरा परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं और एम सीरीज में कंपनी मिडरेंज फोन पेश करती है।

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के नाम से ही साफ है कि इस स्मार्टफोन का कनेक्शन Amazon Prime से है। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी आपको 3 महीने की Amazon Prime मेंबरशिप फ्री देती है। गौरतलब है कि ज्यादातर बजट डिवाइस में LCD IPS डिस्प्ले मिलता है, वहीं सैमसंग के इस डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

Samsung Galaxy M32 Prime Edition

क्या बात है?

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इसे अमेज़न द्वारा 21 प्रतिशत की छूट के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जिससे डिवाइस की कीमत घटकर 13,499 रुपये हो गई है। साथ ही कंपनी इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी दे रही है।

विज्ञापन

बैंक के इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप इसे 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में ही खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी फोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 12,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं।

फोन विनिर्देशों

सैमसंग गैलेक्सी एम32 प्राइम एडिशन में कंपनी 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू एफएचडी+ डिस्प्ले दे रही है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन MediaTek Helio G80 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है। यह डिवाइस Android 12 पर आधारित OneUI 4.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Samsung Galaxy M32 Prime Edition

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का मुख्य कैमरा, 8MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा है।

6,000 एमएएच बैटरी

डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। हालांकि इसके बॉक्स में 15W का ही चार्जर मिलता है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई-मोबाइल हॉटस्पॉट और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स मिलते हैं। Samsung Galaxy M31 Prime Edition के सेंसर में जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, म्यूजिक प्लेयर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं।