Samsung भारत में जल्द लॉन्च करेगा 12GB RAM और 50MP OIS कैमरा वाला दमदार Smart Phone

Samsung Galaxy F55 Launch Date – दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज अगले हफ्ते भारत में अपने नए F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सैमसंग ने पहले ही नए F55 5G स्मार्टफोन के डिज़ाइन में बदलाव किए हैं और पिछले मॉडल की तरह उच्च गुणवत्ता वाले वेगन लेदर फिनिश को जोड़ा है। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले टीज़र में Samsung F55 5G की भारत में कीमत के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है। आइये जानते हैं इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

लॉन्च से पहले Samsung के तगड़े 5G स्मार्टफोन की कीमत लीक, Redmi Note 13  Pro+ 5G से सीधी टक्कर - India TV Hindi

Samsung Galaxy F55 Launch Date in India

सैमसंग इंडिया ने एक टीज़र साझा किया है जिसमें बताया गया है कि गैलेक्सी F55 5G 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन एप्रीकॉट क्रश और राइसिन ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आएगा। कंपनी ने यह भी दावा किया कि गैलेक्सी F55 5G लेदर फिनिश के साथ सेगमेंट में सबसे हल्का और पतला फोन होगा।

Also Read Flipkart की बड़ी सेल, आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स

Samsung Galaxy F55 Price in India

टीज़र में कंपनी ने Samsung Galaxy F55 5G की प्राइस रेंज से भी पर्दा उठाया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन की कीमत ‘2X999’ होगी यानी फोन को 30,000 रुपये के बजट में पेश किया जा सकता है।

Galaxy F55 5G – Slimmest Vegan Leather Smartphone Launch | Samsung India

Also Read Airtel का तगड़ा प्लान; जानें किस रिचार्ज में मिलेगा कितना फायदा, देखें पूरी लिस्ट

Samsung Galaxy F55 Specifications

गैलेक्सी F55 5G में 6.7-इंच FHD+ AMOLED पैनल के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ एक शानदार डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट हो सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI के साथ आएगा।

Also Read – Realme ने P1 5G Smartphone का नया वैरियंट किया लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy F55 5G Camera

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50 एमपी प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड और 2 एमपी मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन 16 एमपी फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy F55 India launch in early May; 5G phone to come with vegan  leather finish - Technology News | The Financial Express