भारत में 2 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme का ये स्मार्टफोन, जानें पूरी जानकारी

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Realme 12x 5G Smartphone Price In India :- Realme 2 अप्रैल को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को लेकर बाजार में पहले से ही चर्चा चल रही है। कंपनी ने बताया कि इस फोन का नाम Realme 12x 5G होगा। जो अब तक का सबसे सस्ता 45W 5G फोन होगा। इस फोन के बारे में कंपनी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। आइए जानते हैं इस फोन में क्या है खास. साथ ही इसकी कीमत और फीचर्स भी.

कंपनी ने दी जानकारी – Realme 12x 5G

कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कंपनी ने रियलमी के इस नए स्मार्टफोन को एंट्री लेवल 5G फोन बताया है। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जो 12,000 रुपये के अंदर 45W फास्ट चार्जिंग और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

Realme 12X 5G will be unveiled on April 2 and we already have a lot of details about the phone - India Today

ALSO READ : Moto Razr 50 Ultra: फोल्ड हो जाएगा Motorola का यह मोबाइल, जल्द होगा लॉन्च

सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ टीजर – Realme 12x 5G

कंपनी ने रियलमी के इस नए स्मार्टफोन का टीजर भी जारी कर दिया है. इस टीजर में यह फोन दो रंगों में नजर आ रहा है और फोन के पिछले हिस्से के बीच में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। आपको बता दें कि रियलमी फोन के कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। लेकिन अब इस फोन की कीमत भी लीक हो गई है. आइए जानते हैं क्या है इस फोन की कीमत.

Realme 12x 5G launched in China - Croma Unboxed

ALSO READ : Realme 12X 5G जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च

नए फीचर्स के साथ रियलमी फोन – Realme 12x 5G

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 6.72 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी जा सकती है। इसके प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन में कैमरे की बात करें तो 50MP का मुख्य कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई फीचर्स मिलते हैं। फोन की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है।

Realme के सस्ते 5G फोन की पहली सेल, मिल रहा डिस्काउंट, इसमें है 50MP AI कैमरा और 5000mAh बैटरी - realme c67 5g first sale in india today check Offers discount Feature

ALSO READ : Samsung Galaxy S25 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, जानिए क्या है खास

फीचर्स के बाद कीमत भी लीक – Realme 12x 5G

टिपस्टर के मुताबिक, इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है। ऐसे में संभव है कि रियलमी इस फोन का 6GB रैम वाला वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है. हालाँकि, अगर इस फोन के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो इस फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 6.72 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी जा सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस फोन की पीक ब्राइटनेस 950 निट्स होने की उम्मीद है, जबकि प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP मुख्य कैमरा सेटअप, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP फ्रंट कैमरा, 5000mAh बैटरी, 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, Android 14 पर आधारित OS का सपोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई खास फीचर्स हैं। जा सकते हैं।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button