Rakshabandhan 2023 : इस ऐप से आप कम समय में अपनी राखी कर सकते हैं डिलीवर

Rakshabandhan 2023 : – आप अपने भाई या बहन के लिए राखी/उपहार भेजना भूल गए हैं तो अभी भी देर नहीं हुई है। ये ऐप्स 2 घंटे से भी कम समय में आपकी राखी या तोहफा डिलीवर कर देंगे।

Raksha Bandhan Gifts Ideas : ढूंढ रहे हैं राखी पर बहन के लिए खास तोहफा? इन  5 गिफ्ट्स से बेस्ट कुछ नहीं, जल्दी से खरीद लीजिए - raksha bandhan gifts for  sister

इन ऐप्स की पूरी जानकारी देखें और अपने रक्षाबंधन को और भी खास बनाएं

कुछ लोग रक्षाबंधन की तैयारी पहले कर लेते हैं तो कई लोगों को एक दो दिन पहले ही याद आता है कि राखी या गिफ्ट भी भेजना है। ऐसे लोंगों के लिए ऑनलाइन सेम डे डिलीवरी वाले ऐप काफी फायदेमंद साबित होते हैं। ये ऐप्स सेम डे डिलीवरी ऑप्शन के साथ आते हैं या जो डेट आप सलेक्ट करते हैं उसी दिन पहुंचा देते हैं.

Unique Gift Options To Celebrate Raksha Bandhan | Femina.in

ये ऐप्स दे रहे सेम डे डिलीवरी का ऑप्शन

  1. Fnp: प्लेटफॉर्म का दावा है कि ये आपके उपहार या राखी को 2 घंटे में उसकी मंजिल तक पहुंचा देगा। इसके लिए आपको Market जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी! इस ऐप पर ही आपको गिफ्ट हैंपर, कॉम्बो, स्वीट्स और चॉक्लेट आदि मिल जाएंगे!
  2. igp: इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई सारे Option मिल रहे हैं जिनमें से आप अपने लिए Best गिफ्ट या राखी Selecte कर सकते हैं और उसे अपने भाई या बहन तक आसानी से पहुंचा सकते हैं।
  3. WINNI: विनी App के जरिए आप अपने भाई ये बहने को फोटो फ्रेम से लेकर चॉक्लेट तक Gift कर सकते हैं. इस पर आपको ज्यादा महंगा सामान नहीं मिलता है. आपको बजट में यहां पर कई ऑप्शन मिलते हैं।
  4. Amazon: Online शॉपिंग के लिए पॉपुलर App अमेजन भी आपको Same-Day डिलीवरी में बेहतरीन Option मिल रहे हैं. इस पर आपको फूलों का गुलदस्ता, Gifts आदि मिलते हैं! एगर आप प्राइम मेंबर हैं तो आपके डिलीवरी Charge भी नहीं लगते हैं!
  5. Archies: वैसे तो ये ऐप यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर है और इस पर आपको गिफ्ट्स खरीदने के काफी सारे Option मिलते हैं! Apps के बारे में बताई गई सभी जानकारी प्लेटफॉर्म के मुताबिक है!

गिफ्ट खरीदने या डिलीवर कराने से पहले एक बार खुद भी ध्यान से चेक करे लें

ऐसी जानकारी के लिए betultalks.com को फालों करे –

Raksha Bandhan 2023: भाई से पहले इन देवी-देवताओं को बांधें राखी, जानें क्यों?

Rakshabandhan 2023 : बिना किसी डिलीवरी चार्ज के विदेश भेजें राखी-गिफ्ट