Rahu Ketu Gochar 2023 : राहु-केतु चलेंगे उल्टी चाल, इन राशिवालों की बढ़ेगी परेशानी

Rahu Ketu Gochar 2023, Rahu Ketu ,, 2023 Rahu Ketu Gochar, Astrology, Dharma Aastha, Religion, Rahu Gochar 2023, Rahu Gochar , Jyotish Tips, rahu gochar, rahu gochar 2023, Rahu Ka Rashi Parivartan Effect, Rahu Transit 2023, राहु का गोचर 2023, राहु का राशि परिवर्तन,, राहु राशि परिवर्तन का राशियों पर प्रभाव

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Rahu Ketu Gochar 2023 :- अंतरिक्ष में ग्रहों का राशियों में प्रवेश एक स्वभाविक प्रक्रिया है, इसी प्रक्रिया के तहत अब राहु मेष राशि को छोड़कर 30 अक्टूबर को मीन राशि में प्रवेश करेगा। राहु का यह परिवर्तन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए कई तरह के फल लेकर आया है तो सेहत के मामले में आपको सचेत भी कर रहा है। Rahu Ketu Gochar 2023 आइए जानते हैं राहु का यह गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा।

Rahu Ketu Gochar 2023: जिंदगी में बवाल काटने आ रहे 'राहु-केतु', इन 3 राशियों पर होगा सबसे ज्‍यादा असर! | rahu ketu transit 2023 to 2024 bad effects on 3 zodiac signs

राहु के मीन राशि में पहुंचने से वृश्चिक राशि के लोगों की बुद्धि का विकास होगा। मानसिक रूप से बहुत ही संतुलित रहना होगा, क्योंकि कोई विवाद आपको परेशान कर सकता है, राहु का बदलाव आपको भ्रमित कर सकता है, किसी एक मामले में निर्णय लेने के लिए आपके पास कई विकल्प आएंगे, जिनमें से कोई एक चुनने में आप भ्रमित हो सकते हैं. इस दौरान आपके सलाहकार आपके लिए अहम भूमिका निभाएंगे, विदेश जाने की योजना बनाने वालों को संभलकर चलना होगा। व्यापार करने वाले लोगों को आर्थिक मामलों से संबंधित निर्णय लेते समय सावधानी बरतनी होगी, आपकी जरा सी जल्दबाजी आपको आर्थिक नुकसान करा सकती है।

विद्यार्थियों और बच्चों को अपने आचरण और संगत का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए. विद्यार्थियों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जीवन में कई चुनौतियां भी प्रस्तुत होंगी लेकिन उनका दिमाग तेज होगा, Rahu Ketu Gochar 2023 वह जो एक बार पढ़ लेंगे, उस पाठ को अच्छे से याद भी कर लेंगे, इसका फायदा उन्हें अपनी शिक्षा में देखने को मिलेगा. प्रेम संबंधों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

अक्टूबर तक इन राशियों की बढ़ सकती है परेशानियां, अशुभ योग का प्रभाव, धनहानि-असफलता के संकेत, रहना होगा बेहद सावधान | Astrology : Guru Chandal and Maha Daridra ...

Rahu Ketu Gochar 2023 : राहु-केतु चलेंगे उल्टी चाल, इन राशिवालों की बढ़ेगी परेशानी

जीवनसाथी के साथ तनाव से बचना चाहिए, संतान की बिगड़ी संगत को सुधारने का प्रयास करें। संतान को समय देकर उसे करियर संवारने के लिए मोटिवेट करें, आप स्वयं से बड़े निर्णय लेने में सक्षम होंगे, निर्णय का आगे चलकर सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा।

अपनी सेहत का ध्यान रखें। यह समय आपको किसी प्रकार के नशे या गलत आदतों की गिरफ्त में ले सकता है, पेट और लिवर का ध्यान रखना होगा. गर्भवती महिलाएं भी सेहत को लेकर  सजग रहें।

“धर्म” से जुडी जानकारी के लिए हमारे पेज betultalks.com को फॉलों व शेयर करें –

Shardiya Navratri 2023 : नवरात्रि पर इन 4 राशियों को होने वाला है महालाभ, मां दुर्गा की कृपा से बनेंगे हर एक काम

Chanakya Niti : माता-पिता को बच्चों के सामने नहीं करने चाहिए ये काम ! वरना…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button