Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में कैंसर से निधन, मैनेजर ने किया कंफर्म

Poonam Pandey Passed Away :- एक्ट्रेस और मॉडल ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गुरुवार रात उनका सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया. पूनम के मैनेजर ने न्यूज 18 के साथ इसकी पुष्टि की है. मैनेजर ने कहा, “कल रात उनका निधन हो गया.” उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई. पूनम की इंस्टा पोस्ट में लिखा गया,“आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.” (Poonam Pandey)

When Poonam Pandey Broke Her Silence On Staying Away From Controversies:  "Not Sati Savitri, Mujhe Suit Nahi Karta"
Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में कैंसर से निधन, मैनेजर ने किया कंफर्म

पूनम पांडे की पोस्ट में आगे लिखा, “उनके साथ संपर्क में जो भी रहा उसे प्यार और खुशी मिली. इस दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं.” पूनम की इस खबर से हर कोई चौंक गया है. फैंस को उनके निधन पर विश्वास नहीं हो रहा है. पूनम ने कभी भी किसी के सामने पब्लिक या प्राइवेट स्पेस में अपने सर्वाइकल कैंसर का जिक्र नहीं किया था.

https://www.instagram.com/p/C21T9Hcoobz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e72ded66-f0e2-4ac2-89c4-8aec1b781f8d

खतरनाक बीमारी है सर्वाइकल कैंसर (Poonam Pandey)

रिपोर्ट्स की मानें, तो सर्वाइकल कैंसर एक खतरनाक बीमारी है. सर्वाइकल कैंसर, महिलाओं में वैश्विक स्तर पर तेजी से बढ़ता कैंसर है, जिसके कारण हर साल लाखों महिलाओं की मौत हो जाती है. भारत में, सर्वाइकल कैंसर 18.3% (123,907 मामले) की दर के साथ तीसरा सबसे आम कैंसर है. रिपोर्ट के अनुसार 9.1% की मृत्यु दर के साथ ये महिलाओं में मृत्यु का दूसरा प्रमुख कारण भी है.

Entertainment : Poonam Pandey Death: 32 साल की अभिनेत्री पूनम पांडे का  निधन, सर्वाइकल कैंसर बनी मौत की वजह - Khabar Uttarakhand - Latest  Uttarakhand News In Hindi, उत्तराखंड समाचार
Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में कैंसर से निधन, मैनेजर ने किया कंफर्म

पूनम पांडे ने ‘लॉकअप’ में किया था पार्टिसिपेट (Poonam Pandey)

पूनम पांडे को आखिरी बार एक्ट्रेस कंगना रनौत रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले सीज़न में देखा गया था. हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने फैनबेस को खूब बढ़ाया. कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीज़न स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था.