Poonam Pandey: मौत की खबरों के बीच पूनम पांडे ने कहा – मैं जिंदा हूं

Poonam Pandey Death News :- एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. 2 फरवरी को खबर आई की पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही. हालांकि अभी तक इस बात पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. पूनम की टीम ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी को उनके निधन की जानकारी दी. पोस्ट में साफ-साफ लिखा गया था कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर के चलते हुआ है. लेकिन इसी बीच कानपुर पुलिस ने इस मामले में नई जानकारी दी है. (Poonam Pandey)

Poonam Pandey Dies Due To Cervical Cancer At 32 In Kanpur Team Issues  Statement | Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर से हुई पूनम पांडे की मौत,  जानिए किस स्टेज में मरीज को
Poonam Pandey: मौत की खबरों के बीच पूनम पांडे ने कहा – मैं जिंदा हूं

कानपुर पुलिस से टीवी9 ने जब बात की तो उन्हें जो जानकारी मिली, उसने पूनम पांडे की मौत पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल बातचीत के दौरान कानपुर पुलिस ने पूनम पांडे के निधन की खबर पर किसी भी तरह की जानकारी से साफ इंकार कर दिया. कानपुर में पुलिस को न पूनम का घर मिला है और ना ही कोई परिजन मिला. बीते दिन हर तरफ ये खबर छाई थी कि पूनम पांडे का निधन उनके कानपुर वाले घर पर हुआ है. मुंबई स्टाफ ने भी बताया था पूनम का शव कानपुर गृह जनपद गया है.

https://www.instagram.com/p/C24C_LyIy6m/

लेकिन जब कानपुर पुलिस से बात की गई तो, उन्हें वहां कोई भी नहीं मिला. अब ऐसे में सवाल ये है कि अगर पूनम पांडे का निधन हो गया है तो अभी तक उनके शव को लेकर कोई जानकारी सामने क्यों नहीं आई है. इसके अलावा अभी तक पूनम के परिवार का कोई शख्स भी इस खबर पर खुलकर बात करने को तैयार नहीं है. हालांकि एक्ट्रेस की मौत पर सोशल मीडिया यूजर्स अभी भी संदेह करते हुए नजर आ रहे हैं.