Petrol Diesel Price Today – MP के कई जिलों में बढ़ गए दाम, जानें आज का ताजा भाव

Petrol Diesel Price Today, Petrol Price Today, Diesel Price Today, Petrol Diesel Price Today, Petrol Price in Madhya Pradesh, Diesel Price in MP, Petrol Diesel Price Today, Petrol Diesel Price in Madhya Pradesh, petrol, diesel, Madhya Pradesh, Petrol Price ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Petrol Diesel Price Today :- पेट्रोल और डीजल को लेकर अच्छी खबर आई है. देश में ईंधन की दरों में गिरावट की संभावना है. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईंधन बिक्री पर बड़े मार्जिन के चलते तेल कंपनियों ने पहली और दूसरी तिमाही में अच्छा मुनाफा कमाया है। तीसरी तिमाही में भी यही रुझान जारी रहने की उम्मीद है. कच्चे तेल की कीमतें भी 80 डॉलर के नीचे हैं. ( Petrol Diesel ) अनुमान लगाया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 5-10 रुपये प्रति लीटर की गिरावट आ सकती है. हालांकि, 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के चलते ईंधन की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 20 जनवरी को वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आई है। ब्रेंट ऑयल 0.68% गिरकर 78.56 डॉलर प्रति बैरल पर है। WTI की कीमत 73.41 डॉलर प्रति बैरल है. (Petrol Diesel Price Today)

petrol diesel rate today 17 december 2022 tuesday tel ka daam in UP Lucknow prayagraj noida price uppm | Petrol-Diesel Rate: यूपी में पेट्रोल-डीजल सस्ता या महंगा, घर बैठे चेक करें अपने

इन राज्यों में बढ़ी कीमतें (Petrol Diesel Price Today)
शनिवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी कर दिए हैं. गुजरात, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में ईंधन की कीमतें बढ़ी हैं। छत्तीसगढ़, गोवा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, केरल, महाराष्ट्र, पंजाब और राजस्थान में कमी आई है। मध्य प्रदेश में भी ईंधन के दामों में उतार-चढ़ाव जारी है. कहीं गिरावट तो कहीं बढ़त देखने को मिली है।

Petrol Diesel Price,: पेट्रोल-डीजल के दाम हो गए अपडेट

इन जिलों में ईंधन के दामों में बढ़ोतरी (Petrol Diesel Price Today)
अनूपपुर में पेट्रोल पर 70 पैसे और डीजल पर 65 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. यहां पेट्रोल की कीमत 111 रुपये और डीजल की कीमत 96 रुपये से ज्यादा है. बड़वानी में पेट्रोल पर 69 पैसे और डीजल पर 63 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. यहां पेट्रोल की कीमत 110.75 रुपये प्रति लीटर है. धार में पेट्रोल पर 44 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. देवास में पेट्रोल पर 34 पैसे और डीजल पर 32 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. श्योपुर, सतना, सागर, रीवा, रतलाम, रायसेन, पन्ना, मंदसौर, खंडवा, झाबुआ, ग्वालियर, इंदौर और छिंदवाड़ा में भी ईंधन महंगा हो गया है। रीवा में पेट्रोल की कीमत 111.19 रुपये और डीजल की कीमत 96.25 रुपये प्रति लीटर है. ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 108.91 रुपये प्रति लीटर है. इंदौर में पेट्रोल की कीमत 108.67 रुपये और डीजल की कीमत 93.95 रुपये प्रति लीटर है. महाकाल की नगरी उज्जैन में पेट्रोल की कीमत 109.01 रुपये और डीजल की कीमत 94.25 रुपये है.

यहां कोई बदलाव नहीं (Petrol Diesel Price Today)
भोपाल, अलीराजपुर, आगर मालवा, बालाघाट, बैतूल, दतिया, गुना, मंडला, नरसिंहपुर, सीहोर, शाजापुर, सीधी और उमरिया में कोई बदलाव नहीं हुआ है। राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 108.65 रुपये, डीजल 93.90 रुपये बिक रहा है.

3 जून को क्रूड ऑयल में आया उछाल, पेट्रोल–डीजल के नए रेट जारी, MP के कई जिलों में बदल गए ईंधन के दाम, जानें ताजा भाव - MP Breaking News । Crude

इन शहरों में घटे दाम (Petrol Diesel Price Today)
राजगढ़ में पेट्रोल पर 1.07 रुपये की गिरावट आई है. यहां पेट्रोल की कीमत 108.65 रुपये प्रति लीटर है. विदिशा में पेट्रोल पर 82 पैसे और डीजल पर 75 पैसे की कटौती हुई है, यहां पेट्रोल की कीमत 108.31 रुपये और डीजल की कीमत 93.58 रुपये है. अशोकनगर, छतरपुर, डींडोरी, होशंगाबाद, कटनी, जबलपुर, खरगोन, मुरैना, शहडोल और शिवपुरी में भी ईंधन सस्ता हो गया है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button