Petrol Diesel Price : MP के कई जिलों में महंगा हुआ ईंधन, चेक कर लें ताजा भाव

Petrol Diesel Rate, Petrol Diesel Price Today, Petrol Price Today, Diesel Price Today, Petrol Diesel Price Today, Petrol Price in Madhya Pradesh, Diesel Price in MP, Petrol Diesel Price Today, Petrol Diesel Price in Madhya Pradesh, petrol, diesel, Madhya Pradesh, Petrol Price ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Petrol Diesel Price :- गुरुवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के नए रेट अपडेट कर दिए हैं। मध्य प्रदेश के कई जिलों में (Fuel Prices In MP Today) आज बदलाव देखा गया है। राजगढ़ में पेट्रोल पर 1.40 रुपए और डीजल पर 1.27 रुपए की वृद्धि हुई है। इसी के साथ यहां पेट्रोल की कीमत 107.84 रुपए और डीजल की कीमत 93.09 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच चुकी है। मंडला  में में भी ईंधन के कीमतों में एक रुपए की बढ़ोत्तरी हुई है, यहां पेट्रोल का भाव 108.10 रुपए और डीजल का भाव 93.36 रुपए प्रति लीटर है।

Petrol Diesel Price :

बालाघाट, बैतूल, छतरपुर, दतिया, देवास, होशंगाबाद, इंदौर, जबलपुर, खरगोन, नरसिंहपुर, रतलाम, रीवा, सागर, सीहोर, शाजापुर, शिवपुरी, उज्जैन और विदिशा में फ्यूल के रेट में इजाफा देखा गया है। आगर मालवा, अलीराजपुर, अनूपपुर, बड़वानी, गुना, कटनी, मंदसौर, मुरैना, पन्ना, रायसेन, सतना, सिवनी, शहडोल, शाजापुर, सीधी और उमरिया में गिरावट देखने को मिली है।

यह भी पढ़े : Gold Silver Price : सोने-चांदी में उछाल, जानें आज क्या हैं 18 Kt सोने के रेट?

MP के क्या है ईंधन का भाव? (Petrol Diesel Price)

गुरुवार को एमपी की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 106.47 रुपए और डीजल की कीमत 91.84 रुपए प्रति लीटर है। इंदौर में पेट्रोल की कीमत 106.89 रुपए और डीजल की कीमत 93.25 रुपए प्रति लीटर है। जबलपुर में डीजल की कीमत 93.01 रुपए और और पेट्रोल की कीमत 106.62 रुपए प्रति लीटर है। ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 106.40 रुपए और डीजल की कीमत 91.78 रुपए रुपए प्रति लीटर है। उज्जैन में पेट्रोल का भाव 106.92 रुपए और डीजल का भाव 92.27 रुपए प्रति लीटर है।

यह भी पढ़े : Tata Tiago EV – सिर्फ एक घंटे में फुल चार्ज होती है Tata की ये शानदार इलेक्ट्रिक कार

इन राज्यों में भी हुआ बदलाव (Petrol Diesel Price)

गुजरात, हरियाणा, असम, गुजरात, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटक, उड़ीसा, राजस्थान और त्रिपुरा में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है। पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, मणिपुर, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, अरुणाचल प्रदेश और आंध्र प्रदेश में ईंधन के कीमतों में कमी आई है।

यह भी पढ़े : Ration Card Yojana – सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फ्री राशन, यहाँ से लिस्ट में नाम देखें

कच्चे तेल का हाल (Petrol Diesel Price)

ग्लोबल मार्केट में में कच्चे तेल की कीमतों (Crude Oil Prices) में उतार-चढ़ाव जारी है। 21 मार्च को ब्रेंट क्रूड 86.46 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा है। वहीं डब्ल्यूटीआई क्रूड 81.68 डॉलर प्रति बैरल तक पहुंच चुका है।

यह भी पढ़े : Ayushman Card Yojana के तहत नया आयुष्मान कार्ड जारी, यहाँ से करें डाउनलोड

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button