Personal Loan : ये बैंक देगा आपको कम ब्याज में लोन, देखे पूरी खबर

Personal Loan :- पर्सनल लोन लेने से पहले बैंकों की ब्याज दरों की तुलना कर लेनी चाहिए. इससे सस्ता लोन मिल सकता है. यह एक असुरक्षित ऋण है इसलिए इस पर ब्याज दर भी अधिक होती है।

यहां उन 5 बैंकों के नाम हैं जो सबसे सस्ता पर्सनल लोन दे रहे हैं

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में 84 महीने यानी 7 साल के लिए 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर ब्याज दरें 10% से शुरू होती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बैंक सबसे सस्ता पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है।

बैंक ऑफ इंडिया भी सस्ते पर्सनल लोन की पेशकश कर रहा है. 84 महीने यानी सात साल की अवधि के लिए 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.25 फीसदी से शुरू होती है. यहां से आपको सस्ता पर्सनल लोन मिल सकता है.

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ग्राहकों को 10.49 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर 6 से 60 महीने यानी 5 साल तक के लिए 1 करोड़ रुपये तक का पर्सनल लोन दे रहा है। लोन लेने से पहले एक बार आधिकारिक वेबसाइट और बैंक से संपर्क जरूर करें।

सस्ता पर्सनल लोन पाने के लिए आप कोटक महिंद्रा बैंक से संपर्क कर सकते हैं। बैंक 10.99 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर 12 से 60 महीने यानी एक से 5 साल के लिए पर्सनल लोन दे रहा है.

फेडरल बैंक 48 महीने यानी चार साल की अवधि के लिए 25 लाख रुपये तक के व्यक्तिगत ऋण पर 11.49 प्रतिशत की प्रारंभिक ब्याज दर ले रहा है। पर्सनल लोन और उससे जुड़े ब्याज के बारे में अधिक जानकारी के लिए एक बार बैंक से जरूर संपर्क करें.

Majedar Jokes : कुछ लोग धन के नाम पर तो कुछ धर्म के नाम पर लड़ते हैं..

Skin Care Tips : चावल के आटे का स्क्रब त्वचा पर लाता है चमक, ऐसे करें इस्तेमाल