Parineeti Raghav Wedding : परिणीति-राघव की शादी में क्यों नहीं आईं बहन प्रियंका?

Parineeti Raghav Wedding – फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा दोस्त बन गए हैं। कल दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए. इस शादी में कई रिश्तेदार, फिल्मी सितारे और राजनेता शामिल हुए थे. लेकिन सभी को प्रियंका चोपड़ा का इंतजार था. Parineeti Raghav Wedding लेकिन वह शादी में शामिल नहीं हुईं. अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया है कि प्रियंका परिणीति की शादी में क्यों नहीं आईं।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु शादी के बाद वापस लौट रही थीं. तभी एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उनसे प्रियंका की शादी में न शामिल होने को लेकर सवाल किया. इस पर मधु चोपड़ा ने कहा, ”वह वहां काम कर रही हैं.” इसके अलावा उन्होंने बताया कि शादी बहुत अच्छी रही.

Parineeti-Raghav Wedding: शादी की तस्वीरों पर प्रियंका चोपड़ा ने बरसाया  प्यार, बोलीं- मेरा आशीर्वाद हमेशा रहेगा - Republic Bharat

मधु चोपड़ा ने इस दौरान कहा कि शादी में गिफ्ट नहीं लिए गए थे. उन्होंने कहा कि इससे कोई लेना-देना नहीं है. बस आशीर्वाद ही काफी है. जब उनसे पूछा गया कि शादी में दुल्हन परिणीति कैसी लग रही थीं तो उन्होंने जवाब दिया कि परिणीति उतनी ही खूबसूरत थीं और अच्छी लग रही थीं।

Parineeti Raghav Wedding : परिणीति-राघव की शादी में क्यों नहीं आईं बहन प्रियंका?

https://www.instagram.com/reel/CxmW1QoojkN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ca862d34-780c-4469-a055-eb91be10e7b1

परिणीति ने शेयर की तस्वीरें – Parineeti Raghav Wedding
परिणीति चोपड़ा और राघव की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। विवाह स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. कार्यक्रम स्थल के आसपास सैकड़ों सुरक्षाकर्मी मौजूद थे. राघव नाव से बारात लेकर परिणीति पहुंचे और फिर शादी की रस्में हुईं। फैंस कल से ही शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। बहरहाल, आज सुबह-सुबह परिणीति और राघव ने अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

https://www.instagram.com/p/CxmfcrbI3Su/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0a435553-3b03-4743-9131-9bfdd53cdbde

प्रियंका ने बधाई दी – Parineeti Raghav Wedding
प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल नहीं हुईं लेकिन जब पहली तस्वीर जारी हुई तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कमेंट के जरिए अपनी बहन को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि मेरी दुआएं हमेशा आपके साथ हैं. इसके अलावा प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी मालती के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Bhabhi Dance Video : भाभी ने किया कमरतोड़ डांस वीडियो हुआ वायरल, देखे Video