Parineeti Chopra : ससुराल पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीर

Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से शादी के बाद दिल्ली स्थित अपने ससुराल पहुंच गई हैं। जब परिणीति नई नवेली दुल्हन की तरह सजकर दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने ससुराल पहुंचीं तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। एक्ट्रेस के गृह प्रवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. Parineeti Chopra जिसमें ये दोनों सितारे घर के अंदर जाते नजर आ रहे हैं.

Parineeti Chopra reached in-laws' house, Raghav Chadha's family showered  love - ससुराल पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा के घरवालों ने लुटाया प्यार  | Jansatta

ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत

इस वीडियो में आपको ढोल की आवाज सुनाई दे रही होगी. ये स्वागत चड्ढा परिवार की ओर से राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा के लिए किया गया है. Parineeti Chopra इसके साथ ही राघव के घर के आसपास भारी पुलिस तैनाती और लोगों का जमावड़ा है.

रोशनी से जगमगाया चड्ढा का घर
इस वीडियो में आप देखेंगे कि राघव चड्ढा अपनी दुल्हन परिणीति के साथ सफेद रंग की कार में बैठे हैं. कार कुछ देर गेट पर रुकती है और फिर घर के अंदर जाती हुई नजर आती है. वीडियो में राघव चड्ढा का रोशनी से जगमगाता घर भी नजर आया, जो नई दुल्हन के स्वागत के लिए तैयार है.

https://www.instagram.com/reel/Cxo_j3jqicX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60350cf0-1093-4979-a787-24e93e4bc11a

राघव के परिवार में कौन है?
राघव चड्ढा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। उनके परिवार की बात करें तो उनके घर में उनके पिता, मां और बड़ी बहन हैं। राघव के पिता सुनील चड्ढा दिल्ली में बिजनेसमैन हैं। खबरों की मानें तो उनकी मां अलका एक गृहिणी हैं और राघव की बड़ी बहन एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद राघव और परिणीति जल्द ही दो रिसेप्शन देंगे। Parineeti Chopra राघव दिल्ली में एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे जहां राजनीतिक सितारों को आमंत्रित किया जाएगा, जबकि परिणीति मुंबई में एक रिसेप्शन आयोजित करेंगी जहां बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा।

इस तरह दो दिल मिले
परिणीति और राघव की पहली मुलाकात लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों दोस्त बन गए और धीरे-धीरे उनके बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और अब शादी कर ली।

Parineeti Chopra : अरदास संग शुरू हुई राघव चड्ढा से शादी की रस्में

Parineeti Raghav Wedding : परिणीति-राघव की शादी में क्यों नहीं आईं बहन प्रियंका?