Pankaj Tripathi की बेटी Aashi Tripathi हैं हुस्न की मल्लिका, इनके आगे फेल हैं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

Pankaj Tripathi Daughter : पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी आशी त्रिपाठी हैं खूबसूरती की परी, ऐश्वर्या राय और मलाइका अरोड़ा हुई हैं फेल, देखें तस्वीरें पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक हर कोई उनका नाम ही नहीं जानता बल्कि उनकी एक्टिंग का भी कायल है. पंकज त्रिपाठी एक्टिंग की दुनिया के ऐसे स्टार हैं जिन्हें बच्चे से लेकर बूढ़े तक पसंद करते हैं. उनका हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है. पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसका ट्रेलर (शेरदिल: द पीलीभीत सागा ट्रेलर) रिलीज होने के साथ ही इसके चर्चे शुरू हो गए हैं और फैन्स इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। ऐसे में कई लोग पंकज त्रिपाठी की निजी जिंदगी के बारे में भी जानना चाहते हैं. हालांकि ये बात भी सभी जानते हैं कि पंकज त्रिपाठी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं। ऐसे में हम आपको पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी आशी त्रिपाठी के बारे में बताते हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को बराबर टक्कर देती हैं.

पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी का नाम आशी त्रिपाठी है. 45 साल के पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में मृदुला से शादी की थी। उनकी बेटी आशी बेहद खूबसूरत थी। पंकज त्रिपाठी को हाल ही में IIFA अवॉर्ड्स 2022 (Pankaj Tripathi In IIfa 2022) के दौरान अपने परिवार के साथ देखा गया था. इस दौरान उनकी दोनों बेटी आशी और उनकी पत्नी मृदुला (पंकज त्रिपाठी वाइफ मृदुला) उनके साथ पहुंची थीं। यहां से जब उनकी बेटी की तस्वीरें सामने आईं तो उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई हैरान रह गया।

https://www.instagram.com/p/CUSz20Hs9PK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f5ac625f-c896-439f-b82b-c12d34b937cc

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद हर तरफ पंकज त्रिपाठी की बेटी की खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं. आशी त्रिपाठी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह अपने पापा और मां के साथ IIFA अवॉर्ड फंक्शन में अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान करती नजर आ रही हैं. आउटफिट की बात करें तो आपको बता दें कि इस दौरान आशी त्रिपाठी ने रॉयल ब्लू गाउन पहना हुआ है। खास बात यह है कि इस सिंपल गाउन और बिना मेकअप में आशी ने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया है।

पंकज त्रिपाठी की बेटी जहां रॉयल ब्लू गाउन में नजर आईं वहीं उनकी पत्नी मृदुला ने ब्लैक साड़ी पहनी थी. सोशल मीडिया पर आशी त्रिपाठी की खूबसूरती के चर्चे लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। वही वायरल तस्वीर पर सिंपल फैमिली, बेस्ट फैमिली जैसे कमेंट कर लोग आशी की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. इसके अलावा कई लोगों ने ये भी कहा है कि मुझे पता भी नहीं था कि पंकज सर की इतनी प्यारी बेटी है.

Source: Internet