Pandit Pradip Mishra Katha : शिवधाम कथास्थल पर तैयारियां आरंभ, पुलिस टीम ने किया दौरा

12 से 18 दिसंबर को होगी पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा

बैतूल । प्रसिध्द कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र की आगामी दिसंबर माह में होने वाली कथा की तैयारियां युध्दस्तर पर आरंभ हो गई हैं। कथास्थल बदलने के बाद भी शिवभक्तों का उत्साह कम नहीं हुआ है और सैंकडों शिवभक्त कथा को सफल बनाने मैदान में उतर आए हैं।

12 दिसंबर से 18 दिसंबर 2022 को पंडित प्रदीप मिश्र की मां ताप्ती शिवपुराण कथा अब कोसमी फोरलेन के पास स्थित जमीन पर होगी जिसका नामकरण ” शिवधाम ” के रूप में शिवभक्तों के व्दारा किया गया है। रविवार को यहां भूमिपूजन किया गया। अब कल से ही टेंट आदि लगने का कार्य आरंभ हो गया है। जमीन का समतलीकरण कर बैठने और पार्किंग की व्यवस्था बनाई जा रही है।

Pandit Pradip Mishra

औद्योगिक क्षेत्र के पहुंचमार्ग को ठीक करने की अपील

शिवपुराण कथा समिति ने जिला प्रशासन से पहुंच मार्गों को ठीक करवाने की अपील की है। औद्योगिक क्षेत्र की रोड का टेंडर हो चुका है लेकिन अभी तक गडढे न भरने से वाहनों के आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है।

पुलिस टीम ने किया कथास्थल का दौरा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आज सोमवार की दोपहर कथास्थल का दौरा किया। इस दौरान एसडीओपी सृष्टि भार्गव, आरआई मनोरमा बघेल, कोतवाली टीआई अपाला सिंह, यातायात टीआई विजयराव माहोरे, एसआई गजेन्द्र कैन मौजूद थे। इधर समिति की ओर से सहसंयोजक व्दय आशू अमर किलेदार, योगी राजीव खंडेलवाल के अलावा जितेन्द्र कपूर, राजेश आहूजा, दीपक कपूर, पिंटू परिहार, जगदीश राघव, शशांक तिवारी, गौरव किलेदार, नारायण पवार, मुन्ना मानकर, बबलू खुराना, अनिल मालवीय, अनिल धोटे मौजूद थे।