OYO Hotel New Rules- गर्लफ्रेंड के साथ OYO होटल जाने वाले सावधान ! जान लें नए नियम, नहीं तो…

OYO Hotel New Rules, New Rules Of OYO Rooms, OYO New Rule 2023, oyo hotel rules oyo hotel rules, oyo hotel rules for unmarried couples in hindi, oyo hotel rules in hindi, oyo hotel rules for unmarried couples, oyo hotel ruleville ms, oyo hotel ruleville route 49w, oyo hotel rules and regulations, oyo rules in hindi, Ayo Hotel, oyo oyo what is oyo rooms used for, oyo rules for unmarried couples, oyo rules and regulations for unmarried couples, rules of oyo rooms for unmarried couples, O Hotel, hotel rules and regulations, oyo room rules in hindi, oyo rules and regulations,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

OYO Hotel New Rules :- आज देश  के होटलों में शुमार है OYO Hotels  ओयो होटल ने खुद को देश में सबसे लोकप्रिय और आरामदायक आवास विकल्पों में से एक के रूप में स्थापित किया है। वर्तमान में भी जब लोग कहीं भी यात्रा करते हैं तो लोग ओयो होटलों में रहना पसंद करते हैं क्योंकि उनके द्वारा असाधारण सुविधाएं प्रदान की जाती हैं।

OYO Hotels उन कपल्स के लिए भी खुला है जो साथ रहना चाहते हैं। हालांकि, बताया जा रहा है कि कपल को पुलिस ने ओयो होटल्स में ठहरने के दौरान गिरफ्तार किया था। हालांकि इन होटलों में शादीशुदा जोड़ों का बिना किसी परेशानी के ठहरना पूरी तरह से कानूनी है।

OYO' होटल में ठहरे गेस्ट ने मांगा रिफंड... होटल के कर्मियों ने कमरे में बंद कर पीटा - bilaspur oyo hotel happy stay oyo hotel delhi jaipur highway-mobile

यदि आप एक OYO होटल में प्रेमिका या युगल के रूप में रहने की योजना बना रहे हैं, तो कानूनी निहितार्थों के बारे में पता होना आवश्यक होता है। कानून जोड़ों को शादी किए बिना एक साथ रहने की आजादी देता है, जिसे आमतौर पर सहवास संबंध के रूप में जाना जाता है। OYO Hotel New Rules ऐसा करने के लिए, वे कानूनी नतीजों के डर के बिना एक होटल का कमरा किराए पर ले सकते हैं, क्योंकि पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकृत नहीं है। 18 वर्ष या उससे अधिक आयु के व्यक्ति कानून द्वारा आवश्यक पहचान प्रदान कर सकते हैं।

OYO Hotel New Rules- गर्लफ्रेंड के साथ OYO होटल जाने वाले सावधान ! जान लें नए नियम, नहीं तो…

उन्हें होटल में एक आरामदायक कमरा बुक करने की अनुमति है। होटलों को कमरों में जाने से पहले मेहमानों की पहचान सत्यापित करने की आवश्यकता होती है। होटल प्रबंधन के पास यह निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित है कि उचित पहचान के बिना मेहमानों को कमरे आवंटित किए जाएं या नहीं।

पिछली सदी की मोहब्बत, नए जमाने का आसरा, लेकिन लड़ाई जारी है - Oyo giving hotel rooms to unmarried couple reasons why people have objectiion on the service

इसके अलावा, ऐसा कोई कानून नहीं है जो अविवाहित जोड़ों को एक कमरा साझा करने से रोकता हो। एक डबल-अधिभोग होटल के कमरे में आराम से रहना सुनिश्चित करने के लिए, कुछ महत्वपूर्ण कारकों पर विचार करना चाहिए।

सबसे पहले, यह ध्यान रखना अनिवार्य है कि होटल में एक कमरा उपलब्ध कराने के लिए लोगों की उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा, चेक-इन के समय एक वैध पहचान पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। OYO Hotel New Rules जब आप होटल का कमरा बुक करते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आपकी पहचान हमेशा आपके साथ हो।

क्या ओयो (OYO) होटल अविवाहित जोड़े के लिए सुरक्षति है? - Quora

एक अविवाहित जोड़ा होटल का कमरा बुक कर सकता है या नहीं, यह अंततः होटल प्रबंधन के विवेक पर निर्भर करता है, क्योंकि इस पर कोई कानूनी रोक नहीं है। हालांकि, एक मित्रवत विकल्प की तलाश कर रहे जोड़ों के लिए, OYO रूम्स जाने का रास्ता हो सकता है। यह ओयो होटल्स की नीति है कि वैध आईडी वाले किसी को भी आरक्षण करने की अनुमति दी जाए।

ऐसी खबरों की जानकारी के लिए हमारे पेज betultalks.com को फॉलों व शेयर करें –

Inflation : महंगाई की चौतरफा मार, रसोई गैस की कीमत में 100 रुपये से ज्यादा का उछाल

Diwali 2023 Date : दिवाली पर मिट्टी के दीये क्यों जलाये जाते हैं? ग्रहों से भी होता है ये कनेक्शन…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button