New Bike launch: होंडा लांच करने जा रहा हैं हॉर्नेट 2.0 का नया मॉडल , देखे एक क्लिक में…

New Bike launch: Honda  ने एक बार फिर से टू व्हीलर Market में धमाका कर दिया है। कंपनी ने हॉर्नेट 2.0 को बाजार में Launch कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए Bike को BS 6 फेज 2 के हिसाब से तैयार किया है। एमिशन नॉर्म्स को पूरा करने के लिए कंपनी ने इंजन कंपोनेंट्स में कई तरह के सेंसर्स को लगाया है। अब बाइक में किसी भी तरह की खराबी होने पर इंस्ट्रूमेंट पैनल पर इसकी पूरी जानकारी मिलेगी, साथ ही बाइक के Features को भी अपडेट किया गया है। Bike में नए ग्राफिक्स के साथ ही बड़ा Petrol Tank दिया गया है, इसी के साथ एलईडी लाइट्स, ‌स्‍प्लिट सीट, टैंक पर की प्लेसमेंट, डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्‍टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मोटरसाइकिल में असिस्ट और स्लीपर क्लच दिया गया है. इसी के साथ सेगमेंट में पहली बार अप साइड डाउन फ्रंट फॉर्क भी दिया गया है।

कई सेफ्टी फीचर्स भी
Bike को इस बार कंपनी ने पहले से ज्यादा सुरक्षित बनाया है। बाइक में सिंगल चैनल एबीएस दिया है. इसी के साथ Front और Rear में Disk Break दिए गए हैं. रियर में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है जो राइड को ज्यादा कंफर्टेबल बनाता है. वहीं Bike का फ्रंट टायर 110 मिमी और रियर टायर 140 मिमी चौड़ा दिया गया है। मोटरसाइकिल में इसी के साथ आपको इंजन स्टार्ट स्टॉप का स्विच, हजार्ड लाइट, साइड स्टैंड इंडीकेटर जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे.

होंडा की स्पेशल वारंटी
हॉरनेट के साथ भी कंपनी अपना स्पेशल वारंटी पैकेज दे रही है. बाइक पर आपको 10 साल की वारंटी मिलती है. इसमें 3 साल की नॉर्मल वारंटी और 7 साल की Option वारंटी शामिल है.

Honda Hornet 2.0 Price in Nepal, Specs, Features, Availability

क्या है कीमत
मोटरसाइकिल की कीमत की बात की जाए तो ये आपको 1.39 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में उपलब्‍ध है. मोटरसाइकिल में कंपनी ने 184.4 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है. ये इंजन 12 बीएचपी की पावर और 15.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

ऐसी आटोमोबाइल्‍स से जुडी जानकारी के लिए betultalks.com को फालों करें-

पांच किलो चीनी खरीदने पर सरकार देगी एक करोड़ रुपये, ऐसे करें आवेदन
Hero Karizma XMR: नई हीरो करिज्मा आज होगी लॉन्च, देखे जबरदस्त लुक…