Neelam Ratna : लखपति से बन सकते हैं करोड़पति, धारण कर लें ये चमत्कारी रत्न

Gems, gems according to planet, horoscope, Zodiac signs, Planets Tips In hindi, Grahon Ko Jane, Jyotish Gyan, Grahon ki Jankari , ज्योतिष राशिफल, Neelam Stone Benefits in Hindi, Neelam Stone Benefits , Stone Benefits , Neelam Ratna, Neelam Stone Tips, Neelam Stone , Vastu Tips , blogs hindi , neelam stone benefits in hindi , neelam stone price, neelam ke fayde , neelam ke sath kya pahne, Jyotish Remedies, Jyotish shastra, Vastu ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Neelam Ratna : रत्नों में बड़ी शक्ति होती है. इनका करियर, स्वास्थ्य, वित्त, रिश्ते आदि पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। अगर रत्न व्यक्ति को सूट कर जाए या शुभ फल दे तो उसे रंक से राजा बनने में देर नहीं लगती। सही रत्न धारण करना व्यक्ति को सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाने में काफी मददगार साबित हो सकता है। Neelam Ratna गलत रत्न पहनने से व्यक्ति गरीब भी हो सकता है। आज हम एक ऐसे ही शक्तिशाली रत्न के बारे में जानते हैं, जो राजा को रंक और रंक को राजा बनाने की शक्ति रखता है। यह नीलम रत्न है. नीलम रत्न का संबंध शनिदेव से है। शनि न्याय के देवता हैं, वे कर्मों के अनुसार ही फल देते हैं।

करोड़पति बन सकते हैं Neelam Ratna

नीलम एक बहुत ही शक्तिशाली रत्न है, इसका व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है। रत्न विज्ञान के अनुसार नीलम रत्न धारण करने के एक सप्ताह के भीतर ही आपको इसका प्रभाव अपने जीवन में दिखना शुरू हो जाएगा। Neelam Ratna यह चमत्कारिक ढंग से काम करता है. इसका व्यक्ति के सोचने के तरीके, जीवनशैली, पेशे और आर्थिक स्थिति पर बड़ा प्रभाव पड़ता है। नीलम इतना शक्तिशाली होता है कि यह व्यक्ति को करोड़पति बना सकता है। नौकरी और बिजनेस में बुलंदियों तक ले जा सकते हैं।

Neelam Ratna : लखपति से बन सकते हैं करोड़पति, धारण कर लें ये चमत्कारी रत्न

इन लोगों के लिए नीलम शुभ होता है Neelam Ratna

कोई भी रत्न कुंडली देखकर और विशेषज्ञ की सलाह लेकर ही धारण करना चाहिए। जान लें कि नीलम रत्न हर किसी के लिए नहीं है। मकर और कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव हैं और नीलम शनि का रत्न है। इसलिए इन राशियों के लोग नीलम धारण कर सकते हैं। इसके अलावा वृषभ, मिथुन, कन्या और तुला राशि के लोग भी कुंडली में शनि की स्थिति के आधार पर नीलम पहन सकते हैं। ध्यान रखें कि भूलकर भी नीलम के साथ मूंगा, माणिक और मोती न पहनें। अन्यथा आपको भारी आर्थिक हानि, बीमारी, दुर्घटना, हानि का सामना करना पड़ सकता है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button