Patwari Bharti 2022 : पटवारी बनने का सुनहरा मौका; 5,000 से अधिक पदों पर होगी बम्पर भर्ती

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

MP Patwari Bharti 2022 : लंबे समय से एमपी पटवारी भर्ती की तैयारी और इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अपने सपने को पूरा करने का सुनहरा मौका! हमारे राज्य मध्य प्रदेश में एमपी व्यापम पटवारी की बंपर भर्तियां दिसंबर के महीने में देखी जा सकती हैं और एमपी पटवारी भर्ती की अधिसूचना दिसंबर के महीने में विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। एमपी पटवारी भारती के लिए मध्य प्रदेश राज्य की महिला और पुरुष दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे और एमपी पटवारी भर्ती के लिए उम्मीदवारों का स्नातक/स्नातक होना अनिवार्य होगा।

हमारे मध्य प्रदेश राज्य में रहने वाले प्रतिभास्थली अभ्यर्थी दिसंबर माह में होने वाली एमपी पटवारी भर्ती की अधिसूचना को वर्ष 2022 की स्वर्णिम सौगात के रूप में देख सकते हैं तथा एमपी पटवारी भारती की आवेदन प्रक्रिया जनवरी माह में सक्रिय होगी, अतः आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने जरूरी दस्तावेज आज ही अपडेट करवा लें और अपना बायोमैट्रिक वेरिफिकेशन फिर से करा लें ताकि भर्ती के दौरान आपको किसी तरह की परेशानी न हो।

आपको बता दें कि एमपी पटवारी भर्ती की अधिसूचना मध्य प्रदेश व्यापम व्यावसायिक परीक्षा मंडल की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी और कुछ विशेष अपडेट के आधार पर आपको सूचित किया जाएगा कि एमपी पटवारी भर्ती के माध्यम से 5204 से अधिक युवाओं का चयन और चयन किया जाएगा। मेधा सूची में उपरोक्त स्थान का निर्धारण कर सभी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन कर कार्य क्षेत्र प्राप्त कर सकेंगे। एमपी पटवारी भर्ती में उम्मीदवारों को दो पेपर-पेन आधारित टेस्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी और एमपी पटवारी भारती की शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, पात्रता मानदंड, महत्वपूर्ण तिथियों आदि की जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें!

एमपी पटवारी भारती 2022 – अवलोकन
1 लेख विवरण एमपी पटवारी भर्ती 2022
2 प्राधिकरण आयोग मध्य प्रदेश व्यापम व्यावसायिक परीक्षा मंडल
3 कार्यक्षेत्र मध्य प्रदेश
चौथा वर्ष 2022-23
5 पद एमपी पटवारी व नायब तहसीलदार
6 कुल रिक्तियां लगभग 5,204 पद (परिवर्तन के अधीन)
7 आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष
8 आवेदन प्रकार ऑनलाइन
9 आधिकारिक वेबसाइट

एमपी पटवारी भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज
कक्षा 10वीं की मार्कशीट
कक्षा बारहवीं की मार्कशीट
स्नातक पदवी
पासपोर्ट साइज फोटो
पैन कार्ड
आधार कार्ड
आय प्रमाण पत्र
जाति प्रमाण पत्र
स्थानीय निवास प्रमाण पत्र
रोजगार पंजीकरण आदि।

Source : internet…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button