MP News : स्कूल बस पलटी; 15 से अधिक बच्चे घायल, पढ़े पूरी खबर

MP News – इंदौर के महू-मंडलेश्वर मार्ग पर रविवार सुबह एक स्कूल बस पलट गई। हादसे में 15 से अधिक बच्चों के घायल होने की सूचना है। एक बच्चे का हाथ कोहनी के नीचे से उखड़कर अलग हो गया, MP News जिसे महू के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 4 से 5 बच्चे गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। MP हादसा जाम घाट के पास हुआ है।

महू | Mhow - Money Bhaskar

पिकनिक मनाने जा रहे थे बच्चे MP News

जानकारी के अनुसार, इंदौर के नव आदर्श विद्या निकेतन स्कूल के बच्चे रविवार को 7 से 8 बसों में पिकनिक मनाने महेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान जाम गेट के घाट पर एक बस मोड पर असंतुलित होकर पलट गई। लोगों ने बताया कि जहां हादसा हुआ है, वहीं पास में खाई भी है। गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी।

MP News : स्कूल बस पलटी; 15 से अधिक बच्चे घायल, पढ़े पूरी खबर

लोगों के अनुसार, बस काफी स्पीड में थी। इसी दौरान हादसा हुआ। MP News बस में 55 बच्चे सवार थे। यह सभी बच्चे महेश्वर पिकनिक मनाने जा रहे थे। हादसे में जिस बच्चे का हाथ कट कर अलग हुआ है, उसका नाम शुभम ठाकुर है। शुभम इंदौर का रहने वाला है और इस स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ता है।

हादसे में एक बच्चे का हाथ कट गया। घायल शुभम ठाकुर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

4 बच्चों को किया इंदौर रेफर MP News

बस हादसे में घायल बच्चों में से 12 बच्चों को महू के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। हादसे में स्कूल की चार महिला शिक्षक भी घायल हुई है, जिनका इलाज भी सिविल अस्पताल में चल रहा है। MP News साथ ही गंभीर घायल चार बच्चों को इंदौर रेफर किया गया है। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। ग्रामीण और बच्चों के माता-पिता ड्राइवर को ढूंढने की बात कह रहे हैं।

Rs 2000 Note Exchange : 2000 रुपए के नोट पर RBI ने दी बड़ी राहत, जाने पूरी खबर

LPG Rate : अक्टूबर के पहले दिन ही महंगाई का झटका, देखे नए रेट