MP Election 2023 : कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं बीजेपी के कई नेता-दिग्विजय सिंह

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी उठापटक देखने को मिल रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा दावा किया है। MP Election 2023 उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश चुनाव में अपनी हार को देखते हुए बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं।

Who Is Digvijay Singh:तब अचानक मुख्यमंत्री बन गए थे दिग्विजय सिंह, क्या अब  बनेंगे कांग्रेस के अध्यक्ष? - Who Is Digvijay Singh Who Became Mp Chief  Minister After Narasimha Rao Phone Call

कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं बीजेपी के कई नेता
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सोमवार को दावा किया है कि सत्तारूढ़ भाजपा के कई नेताओं को आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी हार का डर सता रहा है। MP Election 2023 इसलिए वह अपनी हार की संभावनाओं को देखते हुए कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं।

MP Election 2023 : कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं बीजेपी के कई नेता-दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछा सवाल
इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से भी सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदेश की सत्ता पर पिछले 18 सालों से काबिज बीजेपी सरकार और उनके मंत्रियों के पाप धो सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश के लोगों ने बीजेपी को प्रदेश की सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

Congress Leader Digvijay Singh Said BJP Wants To Get Riot Like Nuh Of  Haryana In MP ANN | MP Politics: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा,  कहा- नूंह जैसा दंगा एमपी

एमपी चुनाव में बीजेपी को मिलेगी करारी हार- दिग्विजय सिंह
कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि लोग अब यह महसूस कर पा रहे हैं कि बीजेपी को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। MP Election 2023 इसलिए सत्ता पक्ष के नेताओं को हार का डर सता रहा है और वह कांग्रेस में शामिल होने की कोशिश में लगे हुए हैं।

दिग्विजय सिंह मानहानि के आरोपों को बताया बेबुनियाद
बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मानहानि के एक मामले के सिलसिले में ग्वालियर की अदालत में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया और कई जगहों पर मामले दर्ज किए गए, लेकिन अब तक उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है।

MP Election 2023 : BJP को टिकट वितरण से फायदा या नुकसान?

MP Election 2023 : कमलनाथ ने शिवराज सरकार के खिलाफ जारी किया आरोप