MP Election 2023 : ‘BJP को दुनिया की कोई ताकत नहीं हरा सकती’

MP Election 2023 :- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार देर रात्रि में सारनी के आफिसर्स क्लब में भाजपा के जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चाे, प्रकोष्ठों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सरकार की योजनाएं प्रत्येक गरीब तक पहुंची है।

सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इन हितग्राहियों से सतत संपर्क बनाए रखें। भाजपा की जिला बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश सहित जिले के हर परिवार में भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं के हितग्राही हैं। MP Election 2023 बूथ स्तर के पदाधिकारी इन हितग्राहियों से ही सतत संवाद बनाए रखें।

भाजपा को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकती। चौहान ने बूथ समिति की महत्ता को बताते हुए पन्ना प्रमुख और त्रिदेव को भी सक्रिय रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जब अपनी सरकार होती है तो गरीब का कल्याण होता है। MP Election 2023 हमारी सरकार सवा साल के लिए नहीं थी तो किस तरह से कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया था। कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को निशाने पर रखा जाता था। आज हमारी सरकार है।

हम सबके साथ समान व्यवहार करते हैं। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला से मंडल से लेकर बूथ तक संगठन संरचना को लेकर विस्तृत चर्चा की। चर्चा के बाद सभी दायित्ववान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराने के लिए जुट जाने का आह्वान किया। MP Election 2023 उन्होंने कहा कि हर विधानसभा में हमारा एक ही प्रत्याशी होगा और वह होगा भाजपा का कमल का फूल।

चौथी बार सीएम बन सकते हैं शिवराज सिंह चौहान: आज की पाँच बड़ी ख़बरें - BBC  News हिंदी

MP Election 2023 आज से ही हमें हर मतदाता के बीच पहुंचेंगे और उन्हें भाजपा के परिवार से जोडने की कोशिश करेंगे। चौहान ने स्वयं का उदारहण बताते हुए कहा कि सुबह 5.30 बजे उठकर काम पर लग जाता हूं। हर कार्यकर्ता को हर पदाधिकारी को भाजपा की सरकार बनाने के लिए एक जुट होना है।

MP Election 2023 भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने बैठक को संबोधित करते हुए जिले में चल रही पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी दी।

बैठक के दौरान मंच पर सांसद दुर्गादास उइके, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, विधायक डा.योगेश पंडाग्रे, जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पंवार ,पूर्व सांसद ज्योति धुर्वे, पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह चौहान, नपाध्यक्ष किशोर बरदे, जिला महामंत्री कमलेश सिंह , राहूल चौहान ,सुधाकर पंवार मौजूद रहे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुधाकर पंवार ने एवं आभार भाजपा मंडल अध्यक्ष नागेन्द्र निगम ने व्यक्त किया।

Amitabh Bachchan की एक दिन की कमाई कर देगी हैरान !

Vegetable Price : कब मिलेगी महंगी सब्जियों से राहत RBI गवर्नर ने दिया जवाब?