MP Chunav : कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की महिलाओं को लिखा पत्र, कहा ‘बहनों इसे…’

MP Assembly Election , MP Election 2023 Dates, MP Election 2023 , MP Election Analysis, Madhya Pradesh Election 2023, Madhya Pradesh Assembly Elections 2023, Madhya Pradesh Politics, Madhya Pradsh News, MP BJP, MP Congress, Mp news live, MP Election 2023, MP Election 2023 BJP Candidate List, BJP Candidate List, JP Nadda , MP Chunav , BJP Candidates , BJP released first list , BJP 39 candidates, MP Assembly elections , MP Chunav 2023 , MP Chunav News , Election Commission officials, MP News , MP breaking News ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

MP Chunav : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की महिलाओं को एक पत्र लिखा है। MP इसमें उन्होने बहनों से वादा किया है कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस सरकार बनते ही वे मुख्यमंत्री के रूप में सबसे पहले नारी सम्मान योजना पर दस्तखत करेंगे। MP Chunav उन्होने कहा कि महिलाएं इस पत्र को संभालकर रख लें क्योंकि ये उनका वचन और गारंटी है। इस तरह उन्होने एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने का विश्वास जताते हुए कहा है कि वो प्रदेश में महिलाओं के विकास और सशक्तिकरण के लिए वचनबद्ध हैं।

Kamal Nath: कमलनाथ मंत्रिमंडल 21 या 22 दिसंबर को ले सकता है शपथ - Kamal Nath Cabinet may take oath on December 21 or 22

कमलनाथ ने महिलाओं के नाम लिखा पत्र MP Chunav

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कमलनाथ ने बड़ी घोषणा करते हुए पत्र लिखा है। इसमें उन्होने कहा है कि ‘आदरणीय बहन..आशा हैं कि आप कुशल होंगी और आपने कांग्रेस पार्टी का नारी सम्मान योजना का फॉर्म भर दिया होगा। यदि किसी कारणवश आप उसे नहीं भर पाई हैं तो भी कोई बात नहीं। आप फिर भी नियमानुसार इसकी पात्र रहेंगीं।’ आगे उन्होने लिखा है कि इस पत्र के माध्यम से मैं आपको वचन देता हूं कि आगामी 1 जनवरी 2024 से आपके खाते में हमारी योजना पत्र के अनुसार रुपए 1500 जमा होने लगेंगे।

MP Chunav : कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की महिलाओं को लिखा पत्र, कहा ‘बहनों इसे…’

How do I register to vote? Where is my polling place? Your election questions, explained. - Vox

कहा ‘मेरा पत्र ही मेरा वचन है’ MP Chunav

कमलनाथ ने अपने पत्र में कहा है कि मैं वचन देता हूं कि कांग्रेस सरकार बनते ही सबसे पहले नारी सम्मान योजना पर दस्तखत करुंगा और अगले साल एक जनवरी को महिलाओं के खाते में 1500 रुपए आ जाएंगे। इसी के साथ उन्होने कहा है कि घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपये में मिलने लगेगा। अगर अब तक किसी महिला ने नारी सम्मान योजना के फॉर्म नहीं भरे हैं, तो भी वो इस योजना के लिए पात्र होगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रत्येक घर को 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली और 200 यूनिट तक आधी कीमत पर बिजली देने का वादा भी दोहराया। इसी के सााथ उन्होने महिलाओं से आग्रह किया कि वे 3 नवंबर 2023 में उनके दस्तखत से जारी इस पत्र को या इसकी फोटोकॉपी को सुरक्षित रख लें क्योंकि यह सिर्फ उनका पत्र नहीं है बल्कि उनकी गारंटी और वचन है।

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की महिलाओं को लिखा पत्र, कहा 'बहनों इसे संभालकर रखना, ये पत्र मेरा वचन और गारंटी है'

MP Election 2023 – सिंधिया ने आखिर क्यों कहा “मैं कांग्रेस का काला कौआ हूं”

MP Assembly Election : MP में पूर्व मुख्यमंत्री के परिजन इन सीटों से लड़ रहे चुनाव

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button