MH Crime News: हिंदू लड़के का मुस्लिम लड़की संग था अफेयर, भीड़ ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला…

MH Crime News: महाराष्ट्र में दो अलग-अलग धर्मों के प्रेमियों का प्रेम प्रसंग कुछ लोगों के लिए इतना नागवार गुजरा कि भीड़ ने प्रेमी को पीट-पीट कर मार डाला. महाराष्ट्र के नांदेड़ में हिंदू लड़का और मुस्लिम लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन जिन लोगों को यह हिंदू-मुस्लिम प्रेम संबंध पसंद नहीं आया, उन्होंने कानून को ताक पर रख दिया और हिंदू लड़के स्वानिल को लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। स्वानिल का एक मुस्लिम लड़की से प्रेम प्रसंग था।

MH News

इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और तीन अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. आरोप है कि 10 आरोपियों ने सरेआम पीड़िता को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई है कि ये सभी आरोपी महिला के परिवार को जानते थे या नहीं. पुलिस बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है। यह जानकारी नांदेड़ डीएसपी चंद्रवन देशमुख ने दी।

डीएसपी देशमुख ने कहा कि 23 नवंबर को हमारे पास सूचना आई कि स्वप्निल नाम के लड़के की हत्या कर दी गई है. हमने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और कुछ आरोपी अब भी फरार हैं. हम जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लेंगे। फिलहाल पुलिस इस प्रेम प्रसंग की पूरी गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

MH News

इससे पहले प्रेम प्रसंग के मामले में हैवानियत राजस्थान में भी देखने को मिली थी, जहां भीलवाड़ा में एक युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा गया. उसके बाद उसके गुप्तांग में लाल मिर्च डाल दी गई और वह दर्द और जलन से तड़पता रहा। सूचना मिलने पर युवक को उसके पिता व अन्य परिजनों ने मौके पर ही छुड़ा लिया. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने मांडलगढ़ थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

Source : internet